Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsRoorkee Accident: रुड़की में दर्दनाक हादसा! बाइक के डिवाइडर पर टकराने से...

Roorkee Accident: रुड़की में दर्दनाक हादसा! बाइक के डिवाइडर पर टकराने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Roorkee Accident: रुड़की के मंगलौर कस्बे में देर शाम शादी समारोह से वापस लौट रहे दो चचेरे भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दोनो भाई देवबंद शादी में शामिल होने गए थे। शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार दोनो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा होने के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया और मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दी वहीं मौत की खबर सुनकर परिजनों में मातम छा गया।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि पथरी थाना क्षेत्र के गाडोवाली गांव निवासी अली व आलम एक बाइक पर सवार होकर बीते रविवार की सुबह अपनी रिश्तेदारी में उत्तर प्रदेश के देवबंद में शादी समारोह में गए थे। बताया गया है कि रविवार की देर शाम अली शेर और आलम देवबंद से वापस अपने घर वापस लौट रहे थे जैसे ही ये लोग मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार बाईपास पुल पर पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पुल पर बने डिवाईडर से जा टकराई। वहीं इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होने के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 के माध्यम से दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने दोनों घायल युवकों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। इसी के साथ पुलिस ने मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दी। वहीं युवकों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया वहीं परिजनों के मुताबिक दोनों मृतक आलम और अली शेर चचेरे भाई हैं।

ALSO READ: 

Election Results: तीन राज्यों में BJP की जीत का बड़ा कारण हैं CM योगी! जानें कैसे? 

BPSC टीचर की हुई पकड़ौआ शादी! अब बीवी को रखने को तैयार नहीं, जानें क्या है पूरा मामला 

UP Weather: आज उत्तर प्रदेश में कई जगह बारिश के आसार, जानें अपने यहां का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular