Friday, February 23, 2024
HomeCrime NewsRoorkee Crime: CID देखकर लिया आईडिया, फिर पत्नी को उतारा मौत के...

Roorkee Crime: CID देखकर लिया आईडिया, फिर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए सनसनीखेज मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Roorkee News: उत्तराखंड की रूड़की से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोतवाली मंगलौर पुलिस को बीती 7 फरवरी को 112 के माध्यम से सूचना मिली थी कि नहर पटरी नसीरपुर में एक सड़क दुर्घटना के दौरान महिला नहर में डूब गई है। साथ ही एक व्यक्ति डूबने से बच गया था। जिसके बाद मौके पर पहुँचकर पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा 

वही नहर में बही महिला के पिता ने घटना को संदिग्ध बताते हुए अपने दामाद पर साजिश कर गंगनहर में धक्का देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। आज रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि इस पेचीदा घटनाक्रम के खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया तो जाँच के दौरान पता चला कि मृतका के नाम पर 44 लाख रुपये का लोन था साथ ही मृतका के पति का एक अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग भी चल रहा था।

पत्नी को शराब पिलाकर दिया घटना को अंजाम

पति को पता चला कि पत्नी के मरने के बाद लोन माफ ही जायेगा। जिसके चलते शातिर पति ने सीआईडी सीरियल से प्रेरणा लेकर एक तीर से दो निशाने लगाते हुए अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। शातिर पति ने धोखे से अपनी पत्नी को शराब पिलाकर अपने एक अन्य साथी को पांच लाख रुपये देने का वादा करते हुए नशे की हालत ने नहर पटरी नसीरपुर के पास गंगनहर में धक्का दे दिया।

साथ ही पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए यह पूरा घटनाक्रम रच डाला। पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में इस्तेमाल में लिए गए दोनो वाहनों को भी बरामद कर लिया है।

ALSO READ: 

Gyanvapi Case: व्यासजी तहखाने पर HC में आज अहम सुनवाई, समुदाय विशेष की ये मांग   

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा! सड़क पर खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत   

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular