Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsAyodhya News: अयोध्या जा रही ट्रेन पर जमकर पथराव, इस ट्रेन पर...

Ayodhya News: अयोध्या जा रही ट्रेन पर जमकर पथराव, इस ट्रेन पर चलाए पत्थर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ayodhya News: गुजरात से अयोध्या आ रही ट्रेन कुछ अराजक तत्वों के निशाने पर है। कल यानि रविवार को इस ट्रेन पर जमकर पत्थर चलाए गए। सूरत से ये ट्रेन रात में आठ बजे अयोध्या के लिए रवाना हुई थी। जैसे ही यह ट्रेन नंदुरबार पहुंची, रात में तकरीबन पौने 11 बजे अचानक से ट्रेन पर पथराव होने लगे। जिससे ट्रेन में सवार यात्री घबरा गए और जल्दी बाजी में ट्रेन की खिड़की दरवाजे बंद करने लगे। बावजूद इसके कई दर्जनों पत्थर ट्रेन के अंदर आ गए। गनीमत ये रही की इस घटना में कोई मुसाफिर घायल नहीं हुआ।

हादसे के समय 1340 यात्री थे सवार

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने शुरुआती जांच के बाद ट्रेन को रवाना किया। वहीं इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। जीआरपी के अनुसार सूरत से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन रविवार की रात आठ बजे रवाना हुई थी। इस दौरान ट्रेन में कुल 1340 यात्री सवार थे। रात के समय सभी यात्री सोने की तैयारी में थे तभी ये घटना हो गई।

मामले की जांच में जुटी जीआरपी

जीआरपी बताया कि इस मामले में लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि बीते 6 फरवरी को गुजरात से पहली आस्था स्पेशल ट्रेन को अयोध्या के लिए रवाना की गई थी। इस दिन ट्रेन को मेहसाना रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाई गई थी।

ALSO READ: 

Gyanvapi Case: व्यासजी तहखाने पर HC में आज अहम सुनवाई, समुदाय विशेष की ये मांग   

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा! सड़क पर खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत   

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular