Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsRoorkee News: संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग व्यक्ति ने बंदूक से खुद को...

Roorkee News: संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग व्यक्ति ने बंदूक से खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Roorkee News: रूड़की के इब्राहिमपुर ग्राम में गुरुवार को पीडब्ल्यूडी से रिटायर्ड एक बुजुर्ग व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पीडब्ल्यूडी कैशियर पद से रिटायर्ड 82 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति रामकुमार पुत्र नत्थू सिंह ने आज सुबह तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मार ली।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

जिससे मौके पर ही बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। वही सूचना मिलने पर कोतवाली गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सरकारी अस्पताल में मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

सभी पहलुओं पर की जाएगी जांच

वहीं अस्पताल में मृतक व्यक्ति के दोनों पुत्र आपस में लड़ाई झगड़ा करते हुए दिखाई दिए। सरकारी अस्पताल मोर्चरी में पहुंचे एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति के द्वारा खुद की बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी।

ALSO READ: Rudrapur Breaking: रुद्रपुर में चाकू से गोदकर दंपत्ति की हत्या! मौके पर पहुची पुलिस और फ़ोरेंसिक टीम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular