Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: रूड़की में पटाखों के गोदाम में आग लगने से 4...

Roorkee News: रूड़की में पटाखों के गोदाम में आग लगने से 4 लोगों की मौत के पीछे, ये थी बड़ी वजह

- Advertisement -

(Main reason behind the death of 4 people): रूडकी (Roorkee) में कल हुए भीषण अग्निकांड में 2 बच्चों और दो व्यक्तियों सहित 4 लोगो की मौत हो गई थी। जिसके बाद स्थानीय लोगो के साथ- साथ वहाँ से गुज़र रहे फरमान नामक ग्रामीण ने इस भीषण आग से 2 घायलों सहित 4 शवो को बाहर निकाला था।

खबर में खास:-

  • मौजूद चश्मदीद ने घटनाक्रम के बारे में दी पूरी जानकारी

  • घटना से लाखों रुपये का नुकसान होने की आशंका

  • कल रूडकी में पटाखों के गोदाम में भयंकर आग लगी

घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हुई

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद रुड़की में कल एक बड़ा हादसा हुआ था। जहां मेन बाजार स्थित एक पटाखों के गोदाम में भयंकर आग लग गई। आग लगने से आस पास के इलाके में अफरा-तफरी का माहोल बन गया। वहीं घटना में चार लोगों की मौत भी हो गई थी।बता दें, रुड़की के मेन बाजार स्थित पंचायती धर्मशाला के समीप आलोक का पटाखों का गोदाम है। जहां कल सुबह अचानक गोदाम में आग लग गई। आग लगने के धमाकों के बाद लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। और मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। इसके साथ ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

मौजूद चश्मदीद ने घटना की पूरी जानकारी दी

लेकिन इस घटना के बाद से यह साफ होता है, कि इंसानियत आज भी जिंदा है। औऱ बुरे वक्त में लोग इंसानियत के लिए कुछ भी कर गुजरने से नहीं चूकते। हालांकि पटाखों के गोदाम में आग लगने से 4 लोगो की मौत के साथ दो लोग अभी भी घायल है। जिनका इलाज किया जा रहा है। वही इस घटना से लाखों रुपये का नुकसान होने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी पूरे मामले की गंभीरता से जाँच में जुटी है। वहीं मौके पर मौजूद चश्मदीद ने घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी दी।

Also Read: Champawat: दो दिवसीय दौरे पर चंपावत पहुंचे पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा, बैठक में किसानों की आय बड़ाने के दिए निर्देश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular