Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsDanish Ali की सभा में हुआ हंगामा, आपस में भिड़े कांग्रेस, सपा...

Danish Ali की सभा में हुआ हंगामा, आपस में भिड़े कांग्रेस, सपा और आम पार्टी के कार्यकर्ता

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Danish Ali: अमरोहा में ‘इंडिया ‘ गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली की बैठक में हाथापाई हो गई। सूत्रों के मुताबिक मंच पर बैठने के लिए हाथापाई हुई है। कहासुनी के बाद सभी पार्टी सपा, कांग्रेस, आप के कार्यकर्ता आपस में ही भीड़ गए।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के अमरोहा में ‘इंडिया ‘ गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली की बैठक में हाथापाई हो गई। बताया जा रहा है की मंच पर बैठने को लेकर मारपीट हो गई। बहस के बाद सपा, कांग्रेस, आप के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए और लात -घुसे भी चलाये। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ध्यान देने वाली बात ये है की मंच पर सांसद प्रत्याशी दानिश अली के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे। कुछ लोगो बात सुलझाने के लिए आये पर कार्यकर्ता ने किसी एक की ना सुनी।

ये भी पढ़ेंः- Akhilesh Yadav on Kannauj: अखिलेश यादव ने कन्नौज सीट पर तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

जानकारी के मुताबिक़ मंगलवार रात को गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली ने समर्थन के लिए में एक सभा बुलाई गई थी. दानिश अली कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस बीच मंच से कांग्रेस के नेशनल को -ऑर्डिनेटर पुनीत को उतारने को लेकर गेहमागहमी हो गई। मौके पर प्रस्तुत साजिद खान ने कांग्रेस नेता के साथ मंच पर की जा रही गलत सलुक पर ऐतराज किया, जिससे पार्टी के बिच झड़प हो गई। और इसका लाइव वीडियो फ़ोन में बन कर वायरल हो गया सोशल मीडिया पर।

नेताओं के मौजूदगी में हुई झड़प

चौकाने वाली बात यह है की कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की मौजूदगी में यह घटना हुई ,लेकिन किसी ने एक बार भी कार्यकर्ताओं को सुलझाने का प्रयास भी नहीं किया। इस घटना को साजिद खान ने बताया जो की खुद पीड़ित थे। पर वो इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं चाहते।

ये भी पढ़ेंः- UP News: जीजा का दिल साली पर आया, साला बना दुशमन तो किया ये काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular