Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRudrapur News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर आज पहुचें...

Rudrapur News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर आज पहुचें रुद्रपुर, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rudrapur News: दो दिवसीय दौरे पर रुद्रपुर पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज दुसरे दिन कई कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया। आज सुबह खटीमा से रुद्रपुर पहुचे सी एम् ने पहले भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में केरला फाइल्स को टैक्स फ्री करने के लिए और उत्तराखंड में लव जेहाद और लैंड जेहाद पर कानून बनने के लिए सीएम का आभार व्यक्त किया गया।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री स्वनिधि के अंतर्गत आने वाले लाभार्तियो को किया सम्मानित

इसके बाद मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री स्वनिधि के अंतर्गत आने वाले लाभार्तियो को सम्मानित किया। सीएम ने उत्तराखंड में उद्योगों को बढावा देने के लिए उद्योग मित्रों संग बैठक की। इस दौरान मुख्य सचिव एसएस संधू शासन के कई अन्य वरिष्ठ आईएएस अधिकारी भी इस बैठक में मौजूद रहे।

उद्योगों को कैसे बढ़ावा दिया जाए इस पर सीएम ने की विस्तार चर्चा

उद्योग मित्रो की बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा उद्योग मित्रों की समस्याओं को सुना और उत्तराखंड में किस तरह से उद्योगों को बढ़ावा दिया जा सके, इसको लेकर विस्तार से चर्चा की गई। सीएम ने कहा कि बैठकों का दौर देहरादून में किया जाता था। अब धरातल पर आकर उनके द्वारा इस बैठकों को किया जा रहा है। ताकि जो जमीनी हकीकत और समस्याओं का हल निकल कर सामने आ सके।

ALSO READ: Crime News: अपने साथी की हत्या कर फरार हुआ नेपाल रुपईडीहा से लौटकर चढ़ा पुलिस के हत्थे, पढ़ें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular