Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRudrapur News: किच्छा में कबाड़ की दुकान में आग लगने से भीषण...

Rudrapur News: किच्छा में कबाड़ की दुकान में आग लगने से भीषण हादसा, झोपड़ियां समेत कई वाहन आए चपेट में

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Fire broke out in a junk shop in Kichha) रुद्रपुर में शनिवार को कबाड़ की दुकान में भीषण आग लगने से पास में बनी झोपड़ियां और कई वाहन भी आग की चपेट में आ गए। मंजर इतना खतरनाक था कि सबकुछ जलकर राख हो गया। दमकल ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खबर में खास:-

  • किच्छा में कबाड़ की दुकान में आग लगने से भीषण हादसा
  • पास में बनी झोपड़ियां और कई वाहन भी आग की चपेट में
  • आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया

पास में बनी झोपड़ियां और कई वाहन भी आग की चपेट में

उत्तराखंड के रुद्रपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां किच्छा रोड पर शनिवार को एक कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की आगोस में आनें से पास में बनी झोपड़ियां और कई वाहन भी आग की चपेट में आ गए। मंजर इतना खतरनाक था कि सबकुछ जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की तीन वाहनों ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया

खबरों के अनुसार, दुकान में आग लगने से वहां पास में बनी दो झोपड़ियां भी जल गईं। इसके साथ ही वहां पर खड़ी एक बाइक, एक मैजिक लोडर और तकरीबन तीन ई-रिक्शे भी आग की लपटों मे आ गए। हालांकि अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं, दमकल कर्मियों ने इस बात की आशंका जताई है कि प्रथम दृष्टया रात में घटना स्थल पर किसी ने बीड़ी या सिगरेट पी कर फेंकी होगी। जिसके कारण आग लगी है। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई।

Also Read: Champawat News: मल मूत्र युक्त पानी पीने को मजबूर लोहाघाट नगर की जनता, लोगों ने शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने की करी मांग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular