Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsRudrapur News: फ्लैट दिलाने के नाम पर युवती से की छेड़छाड़, जानें...

Rudrapur News: फ्लैट दिलाने के नाम पर युवती से की छेड़छाड़, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rudrapur(रुद्रपुर): रुद्रपुर में एक युवती को फ्लैट दिखानें के नाम पर छेड़छाड़ का मामला सामनें आया है। जिसके बाद ही पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वही इस मामलें का वीडियों भी सोशल मिड़ीया पर जम कर वायरल हो रहा है।

मेट्रोपोलिस सिटी में रहने वाली युवती ने युवक पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार युवती ने पुलिस को बताया कि वो सोसायटी में ही रहने वाले विक्रांत फुटेला के भाई के फ्लैट में रहती थी। इसके चलते उसकी विक्रांत फुटेला से जान-पहचान हो गई। युवती का आरोप है कि विक्रांत फुटेला उसे फ्लैट दिखाने के बहाने अपने साथ अपनी थार कार से ले गया।

युवती ने लगाए ये आरोप

मेट्रोपॉलिस सिटी निवासी युवती ने एक युवक पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। सिडकुल चौकी पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने कहा कि वो सोसायटी में ही रहने वाले विक्रांत फुटेला के भाई के फ्लैट में रहती थी। इसके चलते उसकी विक्रांत फुटेला से जान-पहचान हो गई। युवती का आरोप है कि विक्रांत फुटेला उसे फ्लैट दिखाने के बहाने अपने साथ अपनी थार कार से ले गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद वो उसके साथ कार में ही जबरदस्ती करने लगा। इतना ही नहीं युवक ने युवती पर जबरन शराब पिलाने का दबाव भी बनाया। युवती ने बताया कि मामला बढ़ता देख उसने अपने मंगेतर को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद उसके मंगेतर ने मेट्रोपॉलिस के पास पहुंचकर युवती को बचाने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार युवक ने युवती के मंगेतर के साथ भी मारपीट की। युवती ने पुलिस में शिकायत दे कर युवक के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की है। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: लैंड जेहाद पर सरकार सख्त मुख्यमंत्री ने विभागों को जमीनों का ब्यौरा रखने के लिए सख्त निर्देश

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular