Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRudrapur News: सड़क हादसा! डंपर पर टकराने से कैंटर सवार युवक की...

Rudrapur News: सड़क हादसा! डंपर पर टकराने से कैंटर सवार युवक की मौत,एक घायल

- Advertisement -

Rudrapur News: (Young man riding a canter died after colliding with a dumper) शनिवार को दिनेशपुर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक बुरी तरह से घायल हो गया। बता दें, रास्ते पर खड़े डंपर के पीछे कैंटर टकरा गया। जिससे की एक दर्दनाक हादसा हो गया।

खबर में खास:-

  • दिनेशपुर सड़क हादसे में एक युवक की मौत

  • डंपर के पीछे कैंटर टकराने से दर्दनाक हादसा

कैंटर टकराने से दर्दनाक हादसा

उत्तराखंड के दिनेशपुर से एक मामला सामने आया है। जहां खड़े डंपर के पीछे कैंटर टकराने से एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बता दें घटना दिनेशपुर का है।जहां रास्ते पर खड़े डंपर के पीछे कैंटर टकरा गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। और दूसरा व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया।

युवक खटीमा का रहने वाला था

दिनेशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अध्यक्ष अनिल उपाध्याय का कहना है कि कैंटर में दो लोग सवार थे। चालक और कंडक्टर गदरपुर से रुद्रपुर की तरफ जा रहे थे वहीं रास्ते पर खड़ा डंपर के पीछे कैंटर टकरा गया।दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों द्वारा 112 को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद ही 112 ने स्थानीय पुलिस थाने में जानकारी दी । दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है। युवक खटीमा का रहने वाला था।

Also Read:- Kashipur: देश भर में महाशिवरात्रि पर भक्तों की भारी भीड़,रात 12 बजे से गंगाजल चढ़ाने का क्रम जारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular