Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRudrapur News: नकल विरोधी कानून पर CM का स्वागत, धामी बोले- नकल...

Rudrapur News: नकल विरोधी कानून पर CM का स्वागत, धामी बोले- नकल विहीन होगी भर्ती परीक्षाएं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: रुद्रपुर (Rudrapur) में मुख्यमंत्री धामी ने नक़ल विरोधी कानून को लेकर कहा कि इससे मेहनत और इमानदारी से परीक्षा देने वाले युवाओं को लाभ मिलेगा। साथ ही षड़यंत्र रचने वाले को भी कठोर सजा दी जाएगी।

खबर में खास:-

  • मुख्यमंत्री धामी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर रुद्रपुर पहुंचे

  • युवाओ को नक़ल विरोधी कानून के सम्बन्ध में संबोधित किया

  • युवाओ को नक़ल विरोधी कानून के सम्बन्ध में संबोधित किया

सीएम धामी ने युवाओं का किया स्वागत

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर रुद्रपुर पहुंचे है। जहां भाजपा कार्यकर्ता और युवाओं ने उनका स्वागत किया। सीएम धामी ने सबसे पहले युवाओ को नक़ल विरोधी कानून के सम्बन्ध में संबोधित किया। उन्होंने कहा लम्बे समय से उत्तराखंड में परीक्षाओं और पेपर लीक मामले सामने आ रहे थे। जिसके चलते युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहे थे। इसीलिए सरकार ने युवाओं की इमानदारी को देखते हुए नक़ल विरोधी कानून पारित किया है।

षड़यंत्र रचने वाले को कठोर सजा मिलेगी- धामी

सीएम धामी बोले मेहनत और इमानदारी से परीक्षा देने वाले युवाओं को इसका लाभ मिलेगा। धामी ने युवाओं से आगे कहा की इस कानून के तहत नक़ल करने वाले, नक़ल करवाने वाले और इस षड़यंत्र को रचने वाले को भी कठोर सजा मिलेगी। जिसके बाद मुख्यमंत्री के संबोधन को युवाओं ने भी हाथो हाथ लिया और उनका स्वागत किया।सीएम ने युवाओ के हस्ताक्षर अभियान के तहत युवाओ के लिए सन्देश भी लिखा।

Also Read: Uttarakhand: रुड़की में फ़र्ज़ी इन्कम टेक्स रेड का पर्दाफाश, मुखिया समेत दो फर्जी ऑफिसर गिरफ्तार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular