Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSaharanpur: टाॅप-10 अपराधियों में नाम, गले में तख्ती टांग किया सरेंडर, खाई...

Saharanpur: टाॅप-10 अपराधियों में नाम, गले में तख्ती टांग किया सरेंडर, खाई अपराध ना करने की कसम

- Advertisement -

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश में जबसे योगी सरकार आई है। तबसे ही अपराधियों के लिए बुरे दिन शुरू हो गए। ऐसे ही एक मामला प्रदेश के सहारनपुर जिले से आया है। जहां पर पुलिस एनकाउंटर के भय से टाॅप-10 अपराधी शहजाद उर्फ़ भूरा ने गले में तख्ती डालकर थाना में घुटनों के बल बैठकर सरेंडर किया और साथ ही कसम खाई की वह भविष्य में कभी भी अब कोई अपराध नहीं करेगा। उसने साथ ही यह भी कहा कि साहब मुझे छोड़ दो कभी अपराध नहीं करूंगा। मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों पालूंगा।

गले में तख्ती डाल पहुंचा थाना घुटनों के बल बैठकर हिस्ट्रीशीटर ने किया सरेंडर

बता दें कि यह मामला जनपद सहारनपुर के थाना मण्डी का है। जहाँ थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के सामने जब एक हिस्ट्रीशीटर गले में तख्ती डालकर घुटनों के बल बैठकर पहुंचा तो थाने में बैठे लोग हक्के-बक्के रह गये। जी हां यह थाना मण्डी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह की तेज तर्रार कार्यवाही का ही नतीजा है। जो अपराध की दुनिया का बादशाह कहे जाने वाला शहजाद उर्फ़ भूरा एनकाउंटर के डर से धर्मेंद्र सिंह के सामने घुटनों के बल बैठकर रो रहा था। साहब मुझे छोड़ दो अब कभी अपराध नहीं करूंगा। आपको बता दें कि थाना सरसावा में अपनी तैनाती के दौरान बड़े से बड़े अपराधियों पर जोरदार कार्रवाई कर उन्हें थाने में सरेंडर करने पर मजबूर करने वाले इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र सिंह ने अब थाना मण्डी क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों पर भी अपना जोरदार शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

 “सहारनपुर में कहीं अपराध करते पाया गया तो छोड़ूंगा नहीं”-थाना प्रभारी

एक दर्जन से अधिक मुकदमों में वांछित कलसिया रोड मनसा कालोनी और हाल पता मदरसे वाली गली, नई कालोनी निवासी हिस्ट्रीशीटर टाॅप-10 अपराधी शहजाद उर्फ़ भूरा पुत्र मजीद की तलाश में थाना मण्डी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह की लगातार चल रही दबिशों के डर से आज शाम खुद इसनेअपने गले में तख्ती डालकर थाना, मण्डी पहुंचा। जहां पर इस हिस्ट्रीशीटर  ने थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के सामने घुटनों के बल बैठकर अपराध न करने की कसम खाई तथा बोला साहब मुझे छोड़ दो मैं मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चौ का पालन-पोषण करूंगा। इधर धर्मेंद्र सिंह ने भी इस हिस्ट्रीशीटर को चेतावनी भरे शब्दों में कहा, कि एक अपने क्षेत्र में ही नहीं बल्कि सहारनपुर में कहीं अपराध करते पाया गया तो छोड़ूंगा नहीं।

Etah: लूट के आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में परिजनों सहित 10-15 अज्ञात लोगों पर हुआ मुकद्दमा दर्ज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular