Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsSalman Khan : सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान' अब...

Salman Khan : सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ अब ईद पर नहीं होगी रिलीज, जानिए तो क्या है इसकी रिलीज डेट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Salman’s ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ will not release on Eid, know its release date): बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए हर कोई बेताब और एक्साइटेड हैं। जहां फिल्म के टीजर और गानों ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना रखी है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी कंफ्यूज बना हुआ है। वहीं ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट का खुलासा फिल्म कि को-स्टार और ‘बिग बॉग 13’ फेम शहनाज गिल ने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से किया है।

खबर में खासः-

  • सलमान खान की नई फिल्म के लिए हर कोई बेताब और एक्साइटेड हैं
  • फिल्म अपनी रिलीज डेट को लेकर काफी चर्चे में है
  • कब रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान‘ 

फिल्म अपनी रिलीज डेट को लेकर काफी चर्चे में है

दरअसल, फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का अभी तक ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ है। इससे पहले ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी बज़ बना हुआ है। फिल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ लोग ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से रिलीज डेट को लेकर कोई एलान नहीं हुआ है, बस इतना मालूम हो कि अगले महीने ईद पर सलमान खान का जलवा फैंस को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा।

कब रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान‘ 

वहीं गूगल पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट को 21 अप्रैल दिखा रहा है। जहां अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म के को-स्टार्स सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल के साथ सॉन्ग ‘जी रहे थे हम’ पर जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं, उनके इस वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है कि 30 डे ‘टू किसी का भाई किसी की जान’ यानी इससे यह साफ जाहिर होता है कि सलमान की यह फिल्म ईद के मौके पर अगले महीने 24 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Health Tips : गर्मियों के मौसम में नारियल पानी बढं जाती है डिमांड, इसे पीने के है कई फायदे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular