Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSamajwadi Party: बांदा में समाजवादी पार्टी का 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का...

Samajwadi Party: बांदा में समाजवादी पार्टी का 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Samajwadi Party: बांदा में समाजवादी पार्टी का 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हो रहा है 2 दिन के प्रशिक्षण शिविर में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश पार्टी संगठन के बड़े नेता सम्मिलित होंगे। साथ ही प्रमुख रूप से समाजवादी पार्टी जातिगत जनगणना को लेकर के मुख्य रणनीति बनाएगी, और यही से अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के बड़े कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ जन जागरूकता अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे।

जन जागरण रथ यात्रा निकाली जाएगी जो बुंदेलखंड होते हुए प्रदेश भर में भ्रमण करेगी 2024 की तैयारी को लेकर के भी इस जन जागरण यात्रा को देखा जा रहा है। बुंदेलखंड के सपाइयों में इस प्रशिक्षण व यात्रा को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।

2 दिन के लिए प्रशिक्षण शिविर

आपको बता दें कि सपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर बांदा में 16 व 17 अगस्त को चलेगा। पहले दिन सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव और दूसरे दिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से रूबरू होंगे। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल 16 अगस्त को प्रथम सत्र की शुरुआत करेंगे। पहले दिन लोकतंत्र का भविष्य, जातीय जनगणना, सोशल मीडिया, वर्तमान सरकार में किसानों की स्थिति समेत कई विषयों पर वक्ता अपने विचार रखेंगे। 17 अगस्त को समाजवादी पार्टी और लोकसभा चुनाव-2024 पर चर्चा होगी।

जन जागरूकता रथ यात्रा 

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के संबोधन के साथ प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया है। 16 अगस्त सुबह 10:00 बजे ध्वजारोहण के बाद प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत होगी, जिसमें विद्वान वक्ता अपने वक्तव्य देंगे। लोकतंत्र और जन समस्याओं से जुड़े विषयों पर चर्चा होगी और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा।

बांदा चित्रकूट ही नही बुंदेलखंड के सपाइयों में इस प्रशिक्षण शिविर को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। श्री अखिलेश यादव जी से दूसरे चरण के जन जागरूकता यात्रा हेतु रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे 2024 की तैयारियों को लेकर के भी इस यात्रा को देखा जा रहा है

Also Read: Shri Krishna Janmabhoomi Case: ज्ञानवापी की तरह हो सर्वे… SC पहुंचे हिंदु पक्ष ने की शाही ईदगाह के ASI सर्वे की मांग, याचिका दायर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular