Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSamajwadi Party RLD Rally in Bijnor: सपा और रालोद ने बिजनौर में...

Samajwadi Party RLD Rally in Bijnor: सपा और रालोद ने बिजनौर में किया सयुंक्त कार्यकर्ता सम्मलेन, अखिलेश बोले- जिस तरह वोट पड़ रहा है, चुनाव का नतीजा आज शाम को ही आ जाएगा

- Advertisement -

Samajwadi Party RLD Rally in Bijnor

इंडिया न्यूज़, बिजनौर:
Samajwadi Party RLD Rally in Bijnor: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के पहले चरण (First Phase) का मतदान 11 जिलों की 58 सीटों पर जारी है। प्रदेश में आने वाले चरणों के मतदान के लिए सभी राजनितिक दाल जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) ने बिजनौर (Bijnor) में गुरुवार को संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन किया।

Samajwadi Party RLD Rally in Bijnor

इस सम्मलेन में आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा है कि इस क्षेत्र की जिम्मेदारी में लेता हूं। समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में शिक्षा भर्ती का जिक्र है आप फिक्र ना करें हमारी सरकार आते ही आपका काम हो जाएगा। बाबा मुख्यमंत्री ने किसानों को क्या दिया है। एक हाथ में टार्च दे दी है और दूसरे में लाठी पकड़ा दी है और कह दिया है कि रात भर चौकीदारी करो।

यूपी में बदलाव के लिए ज्यादा दिन नहीं बचे

जयंत के संबोधन के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि वैसे तो परिणाम 10 मार्च को आना है। लेकिन जिस तरह वोट पड़ रहा है, चुनाव का नतीजा आज शाम को ही आ जाएगा। अब यूपी में बदलाव होने के लिए ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। जो बदलाव लाने की बात कर रहे थे। आप लोगों ने देख लिया होगा कितना बदलाव किया। इस सरकार ने कोरोना के समय लोगों को अनाथ छोड़ दिया। लोग दवाओं के लिए भटक रहे थे।

किसान स्मारक बनाकर करेंगे शहीदों का सम्मान

अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में किसानों आंदोलन को लेकर कहा है कि किसान एक साल तक सीमाओं पर खड़े रहे। आंदोलन में 700 किसान शहीद हुए। हमारी सरकार आई तो हम किसान स्मारक बनाएंगे और शहीद किसानों के परिवारों को 25 लाख रुपए से मदद करेंगे। हमारी सरकार में किसानों को धरने पर नहीं खड़ा होना होगा। आपने देखा होगा बड़े नेता ने छोटे नेता को पैदल कर दिया। वहीं छोटे नेता ने गुस्से में उप मुख्यमंत्री को स्टूल पर बैठा दिया। उनका घोषणा पत्र कब पूरा होगा पता नहीं।

Also Read : Voting is Going Today in 58 Seats : वेस्ट यूपी की 58 सीटों पर आज मतदान, 623 उम्मीदवार मैदान में

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular