Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki Baatसिलेंडर के बढ़े हुए दामों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने...

सिलेंडर के बढ़े हुए दामों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, जमकर की नारेबाजी

- Advertisement -

(Samajwadi Party workers taunt the central government over the increased prices of cylinders, shouting slogans): उत्तराखंड के काशीपुर में महाराणा प्रताप चौक पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़ती महंगाई को लेकर जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। वहीं सपा ने गैस सिलेंडर व कमर्शियल सिलेंडर के बढ़े हुए दामों को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार ने गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर होली के त्यौहार का रंग फीका कर दिया।

खबर में खास:

  • समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
  • जनता इसका जबाब जवाब मिशन 2024 में देगी
  • बढ़ती हुई कीमतों की वजह से प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना का उपयोग नहीं कर पा रहे

जनता इसका जबाब जवाब मिशन 2024 में देगी

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में ₹50 व कामर्शियल सिलेंडरों की कीमत में 350 की बढ़ोत्तरी करके भाजपा सरकार जनता के साथ गलत कर रही हैं। केंद्र सरकार को गैंस सिलेंडरों के बढ़े हुए दामों को अति शीघ्र वापस नहीं लेती हैं तो समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतर कर जमकर प्रदर्शन करेगी। जिसकी जिम्मेदारी स्वयं केंद्र सरकार की होगी। जनता इसका करारा जवाब मिशन 2024 संसदीय चुनाव में देगी।

हर तरह का उत्पादन महंगा होगा

कमर्शियल सिलेंडर के दाम बढ़ने से नौकरी और बाहर पढ़ाई करने वाले बच्चें खाने के लिए बाहर से मंगाए हुए टिफिन पर निर्भर रहतें हैं वे उनकी जेब पर भी कहीं ना कहीं डाका है। हर तरह का उत्पादन महंगा होगा अगर लागत बढ़ेगी तो उत्पादों के दाम भी बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में लोगों को गैस और चूल्हा तो मिल गया लेकिन गैस सिलेंडर की बढ़ती हुई कीमतों की वजह से आज तक इसका उपयोग नहीं कर पा रहे हैं जो की बड़े खेद का विषय है।

READ ALSO: Uttarakhand: भगवानपुर में किया गया जनता दरबार का आयोजन, जनता की समस्याओं पर तत्काल कार्यवाही करने के दिए गए निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular