Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSambhal News: सपा सांसद डॉ बर्क का विवादित बयान बोले-जनसंख्या नियंत्रण कानून...

Sambhal News: सपा सांसद डॉ बर्क का विवादित बयान बोले-जनसंख्या नियंत्रण कानून बना लेने से भी नहीं रुकेगी पैदाइश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Sambhal News: जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर संभल के सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि दुनियावी कानून से अल्लाह के कानून पर कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा कितने भी कानून बना लिए जाएं लेकिन पैदाइश नही रुकने वाली एसपी सांसद ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून कामयाब नही होगा वहीं उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि आप बहैसियत इंसाफ़ करो।

सरकार कितने भी कानून बना ले मगर पैदाइश नही रुकने वाली-बर्क

हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर जनसंख्या नियंत्रण कानून पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अल्लाह ताला ने सबसे पहले रूहें बनाई फिर बगैर हिंदू-मुसलमान देखे इंसान को बनाया हिंदुस्तान में आने के बाद सभी लोग अलग-अलग मज़हब को मानने वाले बन गए। सपा सांसद ने कहा कि सभी लोग आदम हब्बा की औलाद हैं। कुरान शरीफ़ अल्लाह का कानून है। दुनियावी कानून से अल्लाह के बनाए कानून पर कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा। सपा सांसद ने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर कहा कि सरकार कितने भी कानून बना ले मगर पैदाइश नही रुकने वाली।

बीजेपी को लेकर कहा-‘नफरत पैदा करने की बजाय आप मोहब्बत पैदा कीजिए’

उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून से जनसंख्या नियंत्रण में कमी नहीं आने वाली सपा सांसद ने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि पूरे मुल्क की निजाम आपके हाथों में है तो आप सभी के साथ एक जैसा इंसाफ करो गलती। जिस किसी की भी हो सजा उसी को ही दी जाए। सपा सांसद ने कहा कि इंसाफ बाहैसियत हिंदू-मुसलमान नहीं हो सकता बल्कि इंसाफ सभी के साथ समान रूप से किया जाए। सपा सांसद ने बीजेपी को लेकर कहा कि नफरत पैदा करने की बजाय आप मोहब्बत पैदा कीजिए। उन्होंने कहा कि आप दिलों को जोड़िए मोहब्बत पैदा कीजिए उसके बाद हिंदुस्तान तरक्की की राह पकड़ेगा। सपा सांसद ने दावा किया कि सरकार कितने भी जनसंख्या नियंत्रण कानून बना ले लेकिन वह इस्लाम के हिसाब से कामयाब नहीं होगा। गौरतलब हो कि जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर एक बार फिर संभल के सपा सांसद डॉ बर्क ने बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की है।

Ballia News: BSP विधायक ने नए संसद भवन के उद्घाटन को PM मोदी से करवाने का किया खुला समर्थन, जानें क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular