Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSanatana Controversy : अयोध्या के संत ने सनातन धर्म पर दिया बड़ा...

Sanatana Controversy : अयोध्या के संत ने सनातन धर्म पर दिया बड़ा बयान – “उदयनिधि स्टालिन का सर काटने वाले को देंगे 10 करोड़ रुपये”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sanatana Controversy अयोध्या : अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए’ वाली टिप्पणी को लेकर अपना नाराज व्यक्त किया है।

अपनी नारजगी को वयक्त करते हुए उन्होंने कहा कि यदि अगर 10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा, लेकिन ‘सनातन धर्म’ का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें उदयनिधि स्टालिन ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगु और मलेरिया से करते हुए उसे खत्म करने की बात कही थी।

अपने बयान के लिए मांगनी चाहिए माफी – परमहंस आचार्य

परमहंस आचार्य ने कहा,”अगर 10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा, लेकिन ‘सनातन धर्म’ का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा…देश में जो भी विकास हुआ है वह ‘सनातन धर्म’ की वजह से हुआ है। उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए…उन्होंने देश के 100 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।”

ये लोग देशद्रोही हैं और इन्हें देना चाहिए दंड – पुजारी आचार्य सत्येन्द्र

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन और कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे की सनातन धर्म को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा,उन्हें(प्रियांक खरगे) सनातन का ज्ञान नहीं है। इस प्रकार की भाषा मूर्खता है…सनातन धर्म को सारे देश के लोग मानते हैं,

यदि वे(उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खरगे) इसे हटाने और इसे कीड़े-मकोड़े के समान बोल रहे हैं तो ये लोग देशद्रोही हैं और इन्हें दंड देना चाहिए।” जानकारी के लिए बता दें उदयनिधि स्टालिन के बाद कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने भी इसे लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया था। हलांकि विवादों से बचने के लिए उन्होंने सनातन का नाम नहीं लिया था।

Also Read – Ghosi Election : घोसी में छह साल में चौथी बार चुनाव, जनता आज चुनेगी अपना विधायक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular