Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSangeet Som News: BJP नेता संगीत सोम ने अखिलेश यादव को लेकर...

Sangeet Som News: BJP नेता संगीत सोम ने अखिलेश यादव को लेकर दिया विवाद बयान,कहा- ‘आतंकी’ और ‘गुंडों का नेता’

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Sangeet Som News: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले और पूर्व विधायक संगीत सोम (Sangeet Som) अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर एक विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने सपा प्रमुख को आतंकी और गुंडों का नेता कहा है।

सपा के सदस्य PFI से जुड़े हुए-संगीत सोम

दरअसल बीजेपी नेता ने अपने बयान में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बयान देते हुए कहा कि “आज उत्तर प्रदेश और हिंदुस्तान में दोनों जगहों पर बीजेपी की सरकार है। अखिलेश यादव आज शहर में आए और रोड शो कर रहे थे। किसी ने मुझे उसकी तस्वीर भेजी तो मैंने कहा कि तुम्हे शर्म नहीं आई। अखिलेश यादव की पार्टी के सदस्य जो पीएफआई एक आतंकी संगठन है उससे जुड़े हुए पकड़े गए हैं। आज यहां रोड़ शो करने आए हो। रोड शो ही करना था तो पूरे शहर में करते।”

अखिलेश यादव थोड़े से आतंकी और गुंडों के नेता-सोम

पूर्व विधायक ने आगे कहा, “वहां केवल एक वर्ग विशेष के लोग रहते हैं। आप केवल वहां रोड शो करने आए हो। क्या अखिलेश यादव जी केवल एक वर्ग विशेष के नेता हैं? लेकिन मैंने इतना नोट किया है, यहां माताएं और बहने बैठी हैं। अखिलेश यादव वर्ग विशेष नहीं, बल्कि थोड़े से आतंकी और गुंडों के नेता हैं। वो और किसी के नेता नहीं हैं। मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि कहीं ये स्थिति आप लोगों के शहर में नहीं बने।”

11 मई को वोट, 13 मई को गिनती

सोम यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा, “मैंने सारा अपने शहर में देख लिया। पिछली बार जो हम लोगों से गलती हुई, वो फिर से नहीं हो। लोगों में इस बात कि दिक्कत है कि वो वोट देने नहीं निकलते हैं। आपको एक बात सोचनी चाहिए।” बता दें कि इस समय निकाय चुनाव चल रहा जिसके पहले चरण की वोटिंग भी हो चुकी है जबकि दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोट डाले जाएंगे जबकि इसके बाद 13 मई को वोटों की गिनती होगी।

Kanpur News: CM योगी बोले- ‘सपा की सरकार के समय कानपुर में कट्टे बनते थे’,नो कर्फ्यू नो दंगा, जानें और क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular