Sunday, April 14, 2024
HomeLatest NewsSanghamitra Maurya: CM योगी के मंच से रोईं BJP सांसद, खुद बताई...

Sanghamitra Maurya: CM योगी के मंच से रोईं BJP सांसद, खुद बताई वजह

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Sanghamitra Maurya: बदायूं में प्रबुद्ध सम्मेलन के मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले सांसद संघमित्रा मौर्य (Sanghamitra Maurya) अत्यंत भावुक हो गईं। उनके आँखों से आंसू निकलते दिखाई दिए। उनका वीडियो इंटरनेट पर रोते हुए वायरल हो गया और फिर हर तरह इसकी चर्चा हो रही है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बदायूं क्लब मैदान में भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में प्रबुद्ध सम्मेलन में संबोधित किया। मंत्री गुलाब देवी, सांसद संघमित्रा मौर्या और जिले के सभी जनप्रतिनिधि और पार्टी के अधिकारी कार्यक्रम के मंच पर मौजूद थे।

टिकट न मिलने पर भावुक!

उनका वीडियो आने के बाद बाद चर्चा शुरू हो गई कि उन्हें बदायूं से टिकट नहीं मिलने पर वह भावुक हो गई है। हालांकि, संघमित्रा ने इसके लिए एक अलग कारण दिया है।

मुख्यमंत्री के आने से पहले, बदायूं क्लब में मंगलवार को दोपहर प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन के मंच पर संघमित्रा मौर्य (Sanghamitra Maurya) और तमाम दिग्गज नेता व मंत्रीगण बैठे हुए थे। मुख्यमंत्री के आने का इंतजार हो रहा था। वहीं, माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी के ठीक बगल वाली कुर्सी पर संघमित्रा थीं।

जब गुलाब देवी ने उन्हें राजा दशरथ से जुड़ी कहानी सुनाई तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। मंच के सामने ही मीडिया के कैमरे थे, उनके आंसू कैमरों में कैद हो गए। कुछ ही देर में सियासी हलकों में सवाल खड़े हुए और चर्चाएं चल पड़ीं।

सांसद ने बताई वजह

उन्होंने कहा कि हाँ, मुख्यमंत्री के आने से पहले उनकी आँखों में आंसू आ गए थे, लेकिन इसका सियासी अर्थ नहीं था। संघमित्रा मौर्य ने टिकट कटने पर नाराजगी की बात को सिरे से खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular