Monday, July 8, 2024
HomePoliticsSanjay Singh: राज्यसभा सांसद बोले- अगर कोई संगठन अपना नाम Modi रख...

Sanjay Singh: राज्यसभा सांसद बोले- अगर कोई संगठन अपना नाम Modi रख लेगा तो क्या देश के प्रधानमंत्री अपना नाम बदलकर…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह बोले, यह वही देश के प्रधानमंत्री हैं, जो ब्राजील के एक फुटबॉलर के चोटिल हो जाने पर ट्वीट कर देते हैं और 24 घंटे बीत जाने पर भी इन्होंने शहीदों को लेकर ट्वीट करना भी जरूर नही समझा। जिस समय शहीदों का जनाजा उठ रहा था उस समय प्रधानमंत्री जी जश्न मना रहे थे।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज गाजियाबाद पहुंचे

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज गाजियाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह देश की विडंबना है की एलाइंस ने अपना नाम इंडिया रखा तो इंडिया नाम बदलकर देश का नाम भारत करने की तरफ प्रधानमंत्री मोदी जी चल दिए। अगर कल को किसी ने अपने गठबंधन का नाम भारत रख लिया तो क्या देश का नाम बीजेपी रख लेंगे।

शहीदों का जनाजा उठ रहा था प्रधानमंत्री जी जश्न मना रहे

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर कोई संगठन अपना नाम मेंबर ऑफ डेमोक्रेटिक इंडिया ( MODI ) रख लेगा तो क्या मोदी जी अपना नाम बदलकर गोदी रख लेंगे। इतना ही नहीं जम्मू कश्मीर में आतंकी मुठभेड़ में हुए शहीदों को लेकर उन्होंने कहा कि यह वही देश के प्रधानमंत्री हैं, जो ब्राजील के एक फुटबॉलर के चोटिल हो जाने पर ट्वीट कर देते हैं और 24 घंटे बीत जाने पर भी इन्होंने शहीदों को लेकर ट्वीट करना भी जरूर नही समझा। जिस समय शहीदों का जनाजा उठ रहा था उस समय प्रधानमंत्री जी जश्न मना रहे थे। साथ ही वकीलों द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूकने पर उन्होंने कहा कि शास्त्रों में लिखा है कि पुतला फूकने से उम्र बढ़ती है।

Also Read: Keshav Maurya: डिप्टी CM का विपक्ष को लेकर बड़ा बयान, बोले- जिस तरह मेंढ़क को तराजू पर नहीं तौला…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular