Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSanjeev Jiva Murder: जीवा हत्याकांड पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई सामने,...

Sanjeev Jiva Murder: जीवा हत्याकांड पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई सामने, कहा, सबसे सुरक्षित क्षेत्रों में कैसे हो रही हत्या

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Sanjeev Jiva Murder: पश्चिमी यूपी के कुख्यात अपराधी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या लखनऊ के कोर्ट परिसर में कर दी गई। जिस दौरान उसकी हत्या की गई उसको पेशी पर लाया गया था। बताया जा रहा इस गोलीबारी में कुछ पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। वहीं इसमें एक बच्ची को भी चोट आई है। इस पूरे प्रकरण पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि “वे कहते हैं, ”क्या यह लोकतंत्र है? सवाल यह नहीं है कि किसे मारा जा रहा है, सवाल यह है कि वहां मारा जा रहा है जहां सुरक्षा सबसे ज्यादा है।”

क्या बोले पुलिस के अधिकारी

इस हत्याकांड पर पुलिस के अधिकारियों का बयान आया है। लखनऊ सिविल कोर्ट में फायरिंग पर लखनऊ के संयुक्त पुलिस आयुक्त नीलाब्जा चौधरी ने कहा कि “अदालत में सुनवाई के लिए लाए गए एक कैदी को गोली मार दी गई है और एक पुलिस अधिकारी को भी गोली मार दी गई है। इन्हें अस्पताल भेजा गया है।”

वहीं इस प्रकरण पर उपेंद्र कुमार अग्रवाल, संयुक्त पुलिस आयुक्त, कानून व्यवस्था, लखनऊ ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “संजीव जीवा नाम के एक अपराधी को आज गोली मार दी गई। उसे लाने वाले दो पुलिस अधिकारियों को भी चोटें आई हैं। एक बच्चा भी घायल हो गया जिसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।”

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान आया सामने

इस पूरे प्रकरण पर सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि “कोई भी हत्या करेगा तो वो बचेगा नहीं। उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे पकड़ेगी और कानून के हिसाब से उसे सजा दी जाएगी।”

Also Read:

Lucknow: जानिए जीवा कैसे बना कुख्यात अपराधी, जब अपराधी ने अपने मालिक को ही कर लिया था अगवा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular