Friday, May 17, 2024
Homeउत्तराखंडSara Ali Khan: केदारनाथ पहुंची सारा अली खान, लोगों को आई सुशांत...

Sara Ali Khan: केदारनाथ पहुंची सारा अली खान, लोगों को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। इसी के साथ सारा हमेशा अपने सोशल मीडिया की मदद से फैंस के साथ जुड़ी रहती है। जिसमें वह अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट करती रहती है। ऐसे में सारा को दुनिया घूमने का भी काफी शौक है। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर भी शेयर करती है। वहीं अब उन्होंने एक धार्मिक यात्रा की तस्वीर की झलक दिखाई है।

साधु संतों से आशीर्वाद लेती दिखाई दी एक्ट्रेस 

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसकी वीडियो में अमरनाथ की एक कोने से दूसरे कोने तक जाते हुए उन्हें देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस लोकल जगह पर साग कटते हुई भी नजर आई। इतना ही नहीं वह कैंप में भी रुकी इस दौरान सारा कभी ध्यान लगती तो कभी साधु संतों से आशीर्वाद लेती भी देखी जडा सकती है। इसके साथ ही सारा बहती नदी में चेहरा धोती हुए भी दिखी। वही वीडियो में यह भी सुनाई दिया कि सुबह-सुबह ठंडा पानी से स्नान करो तो दिमाग तेज हो जाता है। ओवरऑल एक्ट्रेस ने अमरनाथ यात्रा की पूरी वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया इस वीडियो के बैकग्राउंड में केदारनाथ फिल्म का काफिराना सॉन्ग बज रहा था।

फैंस को सुशांत की आई याद  

सारा की इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत को याद करना शुरू कर दिया है। जिसमें से एक फैन ने लिखा, “इस वीडियो को देख सुशांत को मिस कर रहा हूं” वही एक और ने लिखा, “वह दीदी सुशांत सर की याद दिला दी”

इस फिल्म में आने वाली है जल्द नजर

एक्ट्रेस के काम के बारे में बताएं तो वह जल्दी अनुराग बसु की डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेट्रो में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह वेब सीरीज ए वतन, मेरे वतन में भी देखी जाएगी, जो स्वतंत्रता सेनानी ऊषा मेहता के किरदार के ऊपर बनाई गई है।

ALSO READ:

बेटे के इलाज के लिए गिड़गिड़ाते रहे पूर्व MP, डॉक्टरों ने एक ना सुनी- हुई मौत 

नोएडा-गाजियाबाद सांस लेना हुआ मुश्किल, जानें कितना रहा AQI 

भोलेनाथ को करना है प्रसन्न, तो सोमवार के दिन इस विधि से करें पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular