Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSatish Kaushik: पत्नी के लगाए आरोपों पर विकास मालू ने अब तोड़ी...

Satish Kaushik: पत्नी के लगाए आरोपों पर विकास मालू ने अब तोड़ी चुप्पी, ठहराया था एक्टर की मौत का ज़िम्मेदार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Vikas Malu broke silence on wife’s allegations, held her responsible for actor’s death): पिछले दिनों हुई बॉलीवुड एक्टर, कॉमेडियन और फिल्म मेकर सतीश कौशिक की मौत का मामला अब सिर्फ हार्ट अटैक तक सीमित नहीं रह गया है। दिल्ली पुलिस अब इस मामले में तेजी से जांच कर रही है। क्योंकि पुलिस इस मामले में बिलकुल भी कौताही नहीं बरतना चाहती। वहीं अब इस मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है। दरअसल सतीश कौशिक के दोस्त और व्यापारी विकास मालू की पत्नी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

खबर में खासः-

  • दिल्ली पुलिस अब इस मामले में तेजी से जांच कर रही है
  • पत्नी का दावा है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के विवाद के लिए की हत्या
  • सतीश कौशिक का डांस वीडियो किया शेयर
  • विकास मालू ने अपनी पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

जहां कथित तौर पर उसने दिल्ली पुलिस को एक शिकायत पत्र दिया है, जिसमें उसने दावा किया है कि सतीश कौशिक की हत्या की गई है। विकास मालू की पत्नी का दावा है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के विवाद में सतीश कौशिक की हत्या कर दी है। वहीं उसने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि कुछ साल पहले उसके पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए लिए थे। लेकिन उसके पति के पास उस वक्त चुकाने के लिए पैसे नहीं थे तो इसी विवाद को लेकर उसने इस हत्या को अंजाम दिया।

सतीश कौशिक का डांस वीडियो किया शेयर

वहीं पत्नी के लगाये गए आरोपों पर विकास मालू ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और साथ ही में फार्महाउस पर हुई होली पार्टी से सतीश कौशिक का डांस वीडियो शेयर किया है। जहां पार्टी के बाद सतीश कौशिक की तबायत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्होनें दम तोड दिया। वहीं इस विडीयो में एक्टर यो यो हनी सिंह के गाने ‘अंग्रेजी बीट’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जहां उनके साथ में बिजनेसमैन विकास मालू और अन्य लोग भी हैं।

विकास मालू ने अपनी पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

वहीं विकास मालू ने अपनी पत्नी के आरोपों पर जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘सतीश जी के साथ पिछले 30 साल से मेरे पारिवारिक संबंध रहे हैं और इस दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट भी नहीं लगे। इस जश्न के बाद जो जो ट्रैजिडी हुई, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि ट्रैजिडी कभी बताकर नहीं आती और न ही इस पर किसी का बस चलता है। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी की भावनाओं की कद्र करें। सतीश जी को मैं हमेशा हर जश्न में याद करूंगा’।

ये भी पढ़ें- Satish Kaushik Death: 15 करोड़ के लिए मारा गया सतीश कौशिक को एसा है महिला का दावा, फिलाल दिल्ली पुलिस कर रही है मामले जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular