Monday, July 8, 2024
Homeआजमगढ़SBSP vs SP: उमेश पाल की हत्या में सपा से जुड़े हैं...

SBSP vs SP: उमेश पाल की हत्या में सपा से जुड़े हैं लोग, राजभर ने अखिलेश यादव पर किया ये बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Azamgarh News: आजमगढ़ दौरे पर आए भारतीय सुहेलदेव पार्टी के नेता व ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरुण राजभर ने अखिलेश यादव द्वारा उठाए गए विधानसभा में सवाल कौन हैं आपका? पर अब जवाब दिया उनका कहना है कि 2024 में जनता इनको बता देगी इनकी पहचान आजमगढ़ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अरुण राजभर ने जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए उनके बयान का खंडन करते हुए कहा कि यह ताज्जुब होता है और यही अपरिपक्व नेता की पहचान है।

8 महीना पहले सुहेलदेव पार्टी का पीला गमछा लगाकर मांगते थे वोट

इनके पिता नेताजी मुलायम सिंह तमाम गरीब कमजोर को बढ़ाने के लिए हमेशा प्रयास किए लेकिन जिस तरह सपा के वर्तमान मुखिया हैं। उनके दिमाग में 8 महीना पहले सुहेलदेव पार्टी पीला गमछा लगाकर वोट मांगते थे और सुभासपा से हमारा गठबंधन है। यह आदमी सदन के अंदर अति पिछड़ों को अपमानित कर रहा है यह अति पिछड़ों को नेता बनते देखना नहीं चाहते। ओमप्रकाश राजभर जी ने करारा जवाब भी दिया। जिसके साथ में 8 महीना रहा वह हमारी पार्टी को नहीं जानता है तो उत्तर प्रदेश की जनता भी इस बार बहुत मजबूती के साथ वोट के रूप में देगी और बता देगी की माननीय ओम प्रकाश राजभर जी कौन हैं? इनके नेता बौखला कर इस तरह का बयान बाजी कर रहे हैं और पूरी तरह से हताश हो चुके हैं जनता इनके साथ जाने को तैयार नहीं।  इनका गुंडाराज, भ्रष्टाचार, अपराध और अपराधियों को संरक्षण। यह सारी चीजें अब जनता जान चुकी है अब गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा बाबा साहब के सपनों को हम मिटाने नहीं देंगे हम उनके सपनों को सुहेलदेव पार्टी पूरा करने का काम करेगी।

उमेश पाल की हत्या करने वाले समाजवादी पार्टी से हैं जुड़े-अरूण राजभर

इस मौके पर अरुण राजभर ने कहा कि सदन में मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि हम अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे तो वह मिट्टी में मिलेंगे। बहुत अच्छे से जिन लोगों ने इस तरह का कृत्य किया है ऐसे कृत्य करने वालों को ऐसे ही सजा मिले जिस तरह उन्होंने घटना को अंजाम दिया है। हमने पूर्व में भी देखा है कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को अपने गोद में लेकर खेलने का काम करती है। उनके चाचा जब उनकी पार्टी में आए तो खुद कहने लगे कि मुझे अपराधियों से प्रेम है। मुझे अपराधियों का साथ चाहिए तभी हमारी बैतरनी पार होगी इससे साफ है कि जितने भी अपराधी इस घटना में शामिल हैं। वह सब समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और समाजवादी पार्टी के इशारे पर इस तरह का घटनाक्रम चल रहा है अब वह गुंडाराज और वह अपराधीकरण उत्तर प्रदेश में नहीं चल पाएगा यहां सीधे-सीधे जो जैसा करेगा वैसे ही सजा उत्तर प्रदेश सरकार दे रही है। समाजवादी पार्टी की पूरी पोल अपराधियों को गोद में खिलाने का अब समय खत्म हो चुका है यहां का माहौल नहीं होगा। यहां भय का माहौल नहीं होगा यहां न्याय का माहौल होगा और न्याय जो जैसा कर रहा है वैसा ही यह सरकार करने का काम कर रही है और वही परिणाम आपके सामने दिख रहा है।

सुभासपा होती जिसके, उसकी नैया होती पार 

इस मौके पर भारतीय सुहेलदेव पार्टी के नेता अरुण राजभर ने कहा कि भारतीय सुहेलदेव पार्टी जिसके साथ रहती है उसकी नैया पार हो जाती है यह हमने साबित किया है और जो हमारे खिलाफ रहता है उसको हम साफ भी कर देते हैं 2017 में हम बीजेपी के साथ थे हमने समाजवादी पार्टी का खाता नहीं खुलने दिया इस बार हम सपा के साथ थे तो बीजेपी का खाता नहीं खुला देश का हर राजनीति करने वाला नेता यह ओमप्रकाश राजभर जी की ताकत और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ताकत को आकलन कर लिया है 2024 में जितना समाजवादी पार्टी को घमंड है उत्तर प्रदेश में 24 के चुनाव में सारा घमंड खत्म हो जाएगा 80 की 80 लोकसभा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का देखिएगा जो समाजवादी पार्टी का घमंड है कि मैनपुरी जीत लिए हैं बाकी सभी सीटें जीतेंगे तो मैनपुरी का भी चुनाव इस समय समाजवादी पार्टी बुरी तरीके से हारेगी लोकसभा सीटें हमारा गठबंधन के साथ जाएंगे और हम चुनाव जीतेंगे।

Also Read: Aligarh News: पुलिस के लिए काम करना युवक को पड़ा भारी, चाकूओं से गोदकर अधेड़ उम्र के व्यक्ति की की निर्मम हत्या

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular