Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking Newsवैलेंटाइन डे पर सीमा हैदर ने अपने फैंस को अनोखे तरीके से...

वैलेंटाइन डे पर सीमा हैदर ने अपने फैंस को अनोखे तरीके से बुलाया घर, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Seema Haider News: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider News) देश के लिए अहम मुद्दा बनी हुई है। सीमा हैदर-सचिन मीणा के रिश्ते की चर्चा भारत के साथ – साथ पाकिस्तान तक हर रोज होती है। सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब मुस्लिम से हिन्दू बन गई है।

क्योंकी सीमा अब हिन्दू रीति-रिवाज को ज्यादा फॉलो करती दिख रही है। हाल ही में प्रेगनेंसी को लेकर सीमा खूब वायरल हुई थी। उसके बाद राम मंदिर पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सीमा ‘जय श्री राम’ के ‘नारे’ लगाकर काफी खुश नजर आ रही थी।

आज 14 फरवरी को दुनिया भर में वैलेंटाइन डे और बसंत पंचमी मनाया जा रहा है। इस दिन भी सीमा हैदर ने कुछ अनोखा किया है, जिससे वह फिर सुखियों में आ गई है। इस दौरान सीमा ने अपने घर सुंदरकांड का पाठ रखा है। इसमें खास बात यह है कि सीमा ने सुंदरकांड को सुनने के लिए अपने सभी फैंस को आमंत्रित भी किया है।

बुलाने का तरीका रहा अनोखा

सीमा हैदर ने फैन्स को बुलाने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक कार्ड की फोटो शेयर की है जिसमें सुन्दरकाण्ड सुनने के लिए अपने फैन्स को आमंत्रित कर रही है। उस कार्ड में उनके घर का पता भी लिखा हुआ है।

2024 में पांचवी बाद घर आएंगी खुशियां

बता दें, साल 2024 की शुरुआत में सीमा हैदर और सचिन के बच्चे की खबर वायरल हुई जो अब कन्फ़र्म है। जिसके बाद से सीमा का पाकिस्तानी पति का एक विडियो देखा गया जिसमे वो सीमा-सचिन को लेकर काफी गुस्से में थे।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular