Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsShahid Kapoor: ऐश्वर्या संग 'ताल' के शूट को लेकर शाहिद का बड़ा...

Shahid Kapoor: ऐश्वर्या संग ‘ताल’ के शूट को लेकर शाहिद का बड़ा खुलासा, बोले- जिंदगी का सबसे खराब दिन रहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor : 2003 में शाहिद कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘इश्क विश्क’ से की थी। लेकिन इससे पहले वह फिल्म ‘ताल’ में नजर आए थे। शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म के एक गाने में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आए थे। ‘ताल’ के अलावा शाहिद कपूर कुछ और फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आए। लेकिन शाहिद ‘ताल’ की शूटिंग को सबसे खराब दिन मानते हैं और अपने करियर का सबसे अच्छा दिन भी। मालूम हो कि शाहिद ‘ताल’ के गाने ‘कहीं आग लगे लग जाए’ में नजर आए थे. इस गाने की शूटिंग के दौरान ऐसा क्या हुआ कि शाहिद को लगता है कि यह उनके करियर का सबसे बुरा दिन है?

ताल फ़िल्म 1999 में रिलीज हुई

शाहिद कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि क्या हुआ था जब वह ऐश्वर्या राय के साथ ‘कहीं आग लगे लग जाए’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे। ताल फ़िल्म 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर, अमरीश पुरी और आलोक नाथ भी नजर आए थे। शाहिद कपूर ने बताया कि जब वह शूटिंग के लिए जा रहे थे तो उनका एक्सीडेंट हो गया था. जब वह सेट पर पहुंचे तो उनका बुरा हाल था। लेकिन जब उन्हें अच्छा शॉट मिला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शाहिद ने अच्छे और बुरे पलों को याद करते हुए कहा, ‘यह कोई नहीं जानता।

लेकिन उस दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया था। मैं बाइक चलाता था और जाते समय उससे गिर जाता था। मुझे याद है जब मैं सेट पर पहुंचा तो बहुत नर्वस था। मैं बाइक से गिर गया और समझ नहीं पाया कि मुझे हुआ क्या है? मैं उस दिन को अच्छे और बुरे समय के रूप में हमेशा याद रखूंगा।

शाहिद कपूर ने श्यामक डावर से डान्स की ट्रेनिंग ली थी

शाहिद कपूर ने श्यामक डावर से डान्स की ट्रेनिंग ली थी और उनके डान्स ग्रुप का हिस्सा भी थे। ‘ताल’ से पहले शाहिद ने यश चोपड़ा की ‘दिल तो पागल है’ में काम किया था। यह श्यामक डावर की पहली हिंदी फिल्म थी और इसमें कई डांस नंबर थे। इस फिल्म के गानों में शाहिद कपूर बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी नजर आए। शाहिद ने ‘दिल तो पागल है’ की शूटिंग के दिनों को याद किया और बताया कि तब वह काफी नर्वस थे। वह शूट खराब कर देते थे। उसे हमेशा सब कुछ खराब होने का डर रहता था।

बैकग्राउंड डांसर बनकर किया था काम

बैकग्राउंड डांसर कि वो दिन चले गए जब शाहिद कपूर को ‘इश्क विश्क’ मिली। मुख्य नायक के रूप में, वह खुद को स्थापित करने में कामयाब रहे। इस फिल्म से पहले शाहिद कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे। फिर ‘फिदा’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’, ‘चुप चुप के’, ‘विवाह’, ‘जब वी मेट’, ‘कमीने’, ‘हैदर’, ‘पद्मावत’, ‘कबीर सिंह’ और ‘जर्सी’ जैसी फिल्में ‘। शाहिद से अलग पहचान ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आएगी, जो 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

Also Read: New Parliament: कुमाऊं की ऐपण कला से सजी भारत के नए संसद भवन की दीवारें

Report By: Kashish Goyal

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular