Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsShahjahanpur : पेट है या समुंदर! पति ने खाई तीन रोटी तो...

Shahjahanpur : पेट है या समुंदर! पति ने खाई तीन रोटी तो पत्नी ने लगाया फांसी, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shahjahanpur : आज तक आपने घर और जमीन के झगडे में जान देते या लेते सुना होंगा लेकिन उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर (Shahjahanpur) से एक अनोखा मामला सामने आ रहा है। जहा पति-पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। विवाद के बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। अगले दिन पत्नी ने अपने दुपट्टे से फांसी लगा ली।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला फर्रुखाबाद जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के बदनपुर गांव का है। जहा के निवासी रामराज ने अपनी 25 वर्षीय बहन कविता की शादी पांच साल पहले अल्हागंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया निवासी पंकज कुमार से की थी। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। दो महीने पहले पति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ हरियाणा के हिसार जिले में एक ईंट भट्ठे पर काम करने गया था।

पेट है या सागर…

पति पंकज ने बताया कि 23 दिसंबर की शाम वह खाना खाने घर आया था। उसने चार रोटियाँ लीं और खाने लगा। हम तीन रोटी खा सके, तभी पत्नी ने आकर पूछा, पेट है या सागर? आपका पेट नहीं भरा है। गैस सिलेंडर कौन भरेगा और सब्जी कौन लाएगा। यह सुनते ही पंकज को गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी को थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया। 24 दिसंबर की सुबह वह काम पर चला गया। कुछ देर बाद जब वह घर लौटा तो कमरे के अंदर उसकी पत्नी फंदे से लटकी हुई थी और उसकी एक साल की बेटी उसे देखकर रो रही थी। इसके बाद पति ने डॉक्टर को बुलाकर शव को नीचे उतारा और मायके पक्ष को सूचना देकर शव को शाहजहांपुर ले आए।

जीजा पर हत्या का आरोप (Shahjahanpur)

मृतक के बारे में जानकारी मिलते ही रामराज के माता-पिता रिश्तेदारों के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। उनका आरोप है कि 23 दिसंबर को मारपीट के बाद बहन ने फोन कर बताया था कि उसके पति ने उसे बुरी तरह पीटा है । मुंह से खून निकल रहा है । इसके बाद पति ने बताया कि उसने फांसी लगा ली है ।

भाई का आरोप है कि उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। गैस सिलेंडर नहीं भरा। मोबाइल भी रिचार्ज नहीं कराया। वह दूसरों से पैसे मांगता रहता था । एक साल पहले उसके पति ने टेंपो खरीदने के लिए उससे 60,000 रुपये उधार लिए थे । वह भी वापस नहीं किया गया । आरोप है कि पति ने उसे पीटने के बाद फांसी पर लटका दिया।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular