Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधShahjahanpur: अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग का खुलासा, लोहे की करते चोरी, जानिए...

Shahjahanpur: अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग का खुलासा, लोहे की करते चोरी, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

(Gang of interstate thieves exposed, stealing iron): शाहजहांपुर (Shahjahanpur) पुलिस ने अंतर्जनपदीय (intergenerational) शातिर चोरों के गैंग का खुलासा किया है।

  • मुखबिर से मिली थी सूचना
  • सरकारी गन्ना सेंटर से चुराए लोहे
  • चोरों ने गुनाह कबूला

शाहजहांपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहा पुलिस ने चोरों के एक गैंग का पर्दाफाश किया है। दरअसल ये चोर कुछ खास तरीके से चोरी करते थे। पुलिस चोरों के इस गिरोह को बहुत दिनों से खोज रही थी।

वही कल पुलिस ने अंतर्जनपदीय शातिर चोरों के गैंग को पकड़ लिया है। इसके अलावा चोरी किया गया कई क्विंटल लोहा भी बरामद हुआ है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर चोरों ने आसपास के जिलों में की गई चोरियों का खुलासा भी किया है। फिलहाल पुलिस ने सभी शातिर चोरों को जेल भेज दिया है। दरअसल, थाना कांट पुलिस को मुखबिर (Whistleblower) से सूचना मिली थी कि मदनापुर रोड पर नहर की पटरी के पास चार संदिग्ध लोग किसी घटना की फिराक में है।

सरकारी गन्ना सेंटर से चुराए लोहे

जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके मौके से चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर चोरी की गई 5 मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। इसके अलावा सरकारी गन्ना सेंटर से चुराए गए लोहे के 10, 20 और 50 किलो के कई बांट बरामद हुए हैं।

चोरों ने गुनाह कबूला

इसके साथ ही चोरी किया कांटा भी बरामद हुआ है। एक शातिर चोर ताहिर हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है। जिसके पास से नाजायज बंदूक बरामद हुई है।

पुलिस के पूछताछ में शातिर चोरों ने कई और चोरी किए जाने का खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए चोर गैंग बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है।

also read- ‘मिशन 80’ को लेकर पसमांदा मुसलमानों को लुभाने में लगी बीजेपी, सुनील बंसल को मिली जिम्मेदारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular