Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsShahjahanpur News: शाहजहांपुर में बजरंग दल का विवादित बयान कहा- 'लव जिहाद...

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में बजरंग दल का विवादित बयान कहा- ‘लव जिहाद नहीं रुका तो फिल्म गंगाजल जैसा हाल होगा’,जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में 2 दिन पहले लव जिहाद के चलते हुई युवती की हत्या के मामले में आज हिंदू संगठन ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का पुतला फूंका। जिला प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी बजरंग दल का कहना है कि अगर लव जिहाद नहीं रुका तो यहां फिल्म गंगाजल जैसा हाल होगा। इसके अलावा हिंदू संगठनों ने आरोपियों की पुलिस रिमांड लेकर तथ्यों को खुलवाने की मांग की है। वहीं पीड़िता की मां ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

क्या है मामला?

दरअसल 2 दिन पहले लव जिहाद के चलते सीमा गौतम की हत्या की बात सामने आई थी। नावेद नाम के युवक ने उसका धर्म परिवर्तन करके उसका नाम जोया सिद्दीकी रख दिया था। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है। लव जिहाद के बढ़ते मामलों के चलते बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने आज पैदल मार्च किया और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

बजरंग दल ने दी है धमकी

इस दौरान हिंदू संगठनों ने हाथ का पुतला फूंका बजरंग दल ने कड़ी चेतावनी दी है कि अगर लव जिहाद के मामले नहीं रुके तो फिल्म गंगाजल जैसा हाल शाहजहांपुर में किया जाएगा। धमकी दी गई है कि या तो लव जिहाद करने वाले जेल में होंगे या फिर 2 गज जमीन के नीचे होंगे। इसके अलावा हिंदू संगठन ने यह भी मांग की है कि आरोपियों को लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी और लड़कियां उनके लव जेहाद में फंसी हुई है। मृतक लड़की की मां ने आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की है।

75 Rupee Coin: PM मोदी ने नए संसद भवन उद्घाटन पर जारी किया था 75 रुपये का सिक्का, कौन और कैसे खरीद सकता है इसे?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular