Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधShahjahanpur: बारात की जगह आई दूल्हे समेत 5 लोगों की मौत की...

Shahjahanpur: बारात की जगह आई दूल्हे समेत 5 लोगों की मौत की खबर, सजा रह गया मंडप

- Advertisement -

Shahjahanpur: (News of the death of 5 people and groom came instead of the wedding procession) रमेश की बेटी की बरात हरदोई जिले के थाना हरपालपुर के गांव कुड़हा से आनी थी। यहाँ तक शादी की सारी तैयारी पूरी हो चुकी थी। लेकिन रात 9:30 बजे हादसे में दूल्हे समेत 5 लोगों की मौत की खबर आने के बाद खुशिया मातम में बदल गयी। शुक्रवार रात को बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर में दूल्हा समेत 5 लोगों की मौत हो गई।

खबर में ख़ास:-

  • खुशिया मातम में बदल गयी

  • बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर हुई

शाहजहांपुर के गांव अभायन में रमेश कुमार के घर में शुक्रवार को बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। दूल्हे समेत 5 लोगों की मौत की खबर आने के बाद रमेश और उनकी बेटी की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं। जिस घर में कुछ समय पहले मंगल गीत गूंज रहे थे, वहां अब सिसकियां ही सुनाई दे रही हैं। हरदोई जिले में हुए इस हादसे से हर कोई हैरान है।

खुशिया मातम में बदल गयी

बता दें कि, रमेश की बेटी की बरात हरदोई जिले के थाना हरपालपुर के गांव कुड़हा से आनी थी। यहाँ तक शादी की सारी तैयारी पूरी हो चुकी थी। लेकिन रात 9:30 बजे हादसे में दूल्हे समेत 5 लोगों की मौत की खबर आने के बाद खुशिया मातम में बदल गयी। दरवाजे पर लोगों की भीड़ लग गई। गांव वाले परिवार को ढांढस बंधा रहे थे। मां, भाई और चार बहनों का रो- रोकर बुरा हाल था।

बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर हुई

पिता रमेश के मुताबिक शाम 6 बजे घर से बरात निकलने की जानकारी हुई थी। इसके बाद हादसे की सूचना मिली तो सब खत्म हो गया। बता दें कि हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर में दूल्हा समेत 5 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही दूल्हा और दुल्हन पक्षों के परिवारों में कोहराम मच गया।

Also Read:- UP Board: ड्यूटी में कक्ष निरीक्षक गैर हाजिर मिले, तो कट सकती है 1 दिन की सैलरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular