Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsShahjahanpur News: शाहजहांपुर में पुलिस ने एक बड़ी अवैध शस्त्र फैक्ट्री का...

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में पुलिस ने एक बड़ी अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

- Advertisement -

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने एक बड़ी अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से एक बंदूक और 8 तमंचे बरामद किए हैं। इसके अलावा कई अधबने तमंचे भी बरामद हुए हैं।

नगर निकाय चुनाव में होने थे प्रयोग

पुलिस को तमंचा बनाने के उपकरण भी मौके से मिले हैं। इस मामले में चार अभियुक्त भी मौके से गिरफ्तार किए गए। तैयार किए गए तमंचे नगर निकाय चुनाव में बदमाशों को बेचे जाने थे। फिलहाल पुलिस तमंचे खरीदने वालों की तलाश में जुट गई है। दरअसल जलालाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लहरावर गांव के बाहर ट्यूबेल की कोठी में अवैध तमंचा फैक्ट्री चल रही है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने घेराबंदी करके मौके पर छापेमारी की।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मारा था छापा

छापेमारी के दौरान ट्यूबवेल की कोठरी में बनी अवैध शस्त्र फैक्ट्री में तैयार की गई एक बंदूक 8 तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद हुए। पुलिस ने मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि नगर निकाय चुनाव के चलते इन दिनों तमंचा की डिमांड बढ़ गई थी। और आर्डर पर पकड़े गए लोग तमंचे तैयार कर रहे थे। पुलिस पूछताछ में कई ऐसे नाम सामने आए हैं जिन्होंने तमंचे खरीदे हैं। अब पुलिस तमंचा खरीदने वालों की तलाश में जुट गई है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular