Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधShahjahanpur : पीडब्ल्यूडी मंत्री के जिले से ढाई सौ मीटर लंबी सड़क...

Shahjahanpur : पीडब्ल्यूडी मंत्री के जिले से ढाई सौ मीटर लंबी सड़क की चोरी, क्या है इस अनोखी चोरी की पूरी कहानी

- Advertisement -

(Theft of 250 meter long road from PWD minister’s district): उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। जिसमे चोरो ने पीडब्ल्यूडी के सड़क की ही चोरी कर ली।

  • क्या है पूरा मामला
  • पीडब्ल्यूडी मंत्री के जिले में सड़क चोरी
  • जेसीबी की मदद से हुई चोरी
  • 5 लाख से ज्यादा थी पत्थर की कीमत

क्या है पूरा मामला

आप अभी तक सोने, चांदी, रुपयों और घरेलू सामान की चोरी के बारे में तो सुना होगा। लेकिन शाहजहांपुर में शातिर चोरी का मामला सामने आया है। पीडब्ल्यूडी ढाई सौ मीटर लंबी सड़क ही चुरा कर ले गए। सड़क बनाने के लिए बिछाया गया लाखो का पत्थर चोरी होने के बाद से पीडब्ल्यूडी में हड़कंप मचा हुआ है।

पीडब्ल्यूडी मंत्री के जिले में सड़क चोरी

सड़क चोरी की घटना उस जिले की है जो पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का गृह जनपद है। जहा पीडब्ल्यूडी परशुराम जन्मस्थली तक जाने वाली सड़क का निर्माण कर रहा था। ये सुजावलपुर से परशुराम पुरी जाने वाले 3 किलोमीटर लंबी सड़क थी।

मरम्त के लिए सड़क पर पत्थर और बजरी बिछाई जा चुकी थी। सिर्फ कोलतार पढ़ना बाकी था। लेकिन इस सड़क पर चोरों ने अपनी निगाह तिरछी कर ली।

जेसीबी की मदद से हुई चोरी

ग्रामीणों का कहना है कि 16 मार्च 2023 की रात लगभग 3:00 बजे जेसीबी की मदद से ढाई सौ मीटर लंबी सड़क पर पत्थर चोरी करके गायब कर दिया गया। ग्रामीणों के टोकने पर उन्होंने खुद को सड़क का ठेकेदार बताया और ढाई सौ मीटर सड़क उखाड़ कर डंपर और ट्रैक्टर ट्राली में भरकर अपने साथ ले गए।

5 लाख से ज्यादा थी पत्थर की कीमत

चोरी किए गए सड़क पर बिछे पत्थर की कीमत 5 लाख से ज्यादा की है। सड़क चोरी होने की घटना के बाद से पीडब्ल्यूडी में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में ठेकेदार द्वारा पुलिस में शिकायत दी गई है लेकिन अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। फिलहाल पीडब्ल्यूडी के अफसरों ने अपनी कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है।

also read- अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, 11 मोटरसाइकिल बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular