Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsShahRukh Khan: पठान ने अंबानी परिवार के इवेंट में खाया बनारसी पान,...

ShahRukh Khan: पठान ने अंबानी परिवार के इवेंट में खाया बनारसी पान, जिसके बाद मचाई खुब धूम, वायरल वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Pathan ate Banarasi Paan at Ambani family’s event): कुछ दिनों पहले मुंबई में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चर सेंट्रल इवेंट (NMACC) का उद्घाटन किया गया है। बता दें कि इस इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कईं स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं, बीते दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपनी वाइफ गौरी खान से लड़ते नज़र आ रहे थे। इस क्लिप की वजह से शाहरुख को जमकर ट्रोल किया गया। इसी बीच अब शाहरुख खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

खबर में खासः-

  • शाहरुख खान का नया वीडियो हुआ वायरल
  • डांस परफॉर्मेंस से मचाया धूम 
  • नशे में शाहरुख की गौरी खान संग हुई लड़ाई

शाहरुख खान का नया वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि शाहरुख खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर पान खाते हुए नज़र आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये क्लिप चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में शाहरुख खान का स्टाइल देखने लायक है। वो ब्लैक कुर्ते में बेहद स्टाइलिश लग रहें हैं। किंग खान के इस क्लिप पर फैंस लाइक करने के साथ जमकर कमेंट कर रहें हैं। शाहरुख का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि ये वीडियो मुकेश अंबानी के इवेंट के दौरान का है।

डांस परफॉर्मेंस से मचाया धूम 

बता दें ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ के लॉन्च इवेंट से शाहरुख खान ने अपने डांस परफॉर्मेंस से धूम मचा दी थी। अपने फिल्म पठान के टाइटल सॉन्ग पर डांस कर धूम मचा दि थी और इस में वरुण धवन और रणवीर सिंह ने भी उनका साथ दिया था। मालूम हो कि शाहरुख खान की फिल्म पठान दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

नशे में शाहरुख की गौरी खान संग हुई लड़ाई

बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान  से लड़ते नज़र आ रहे थे। बताया जा रहा है कि अंबानी के इवेंट में प्रियंका जब परफॉर्म कर रही थी, तब गौरी भी थिरक रही थी। शाहरुख खान ने इसी वजह से गौरी खान को खरीखोटी सुना दी थी। वैसे भी शाहरुख और प्रियंका के बीच इन दिनों कोल्ड वॉर चल रहा है। दोनों सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए एक-दूसरे पर निशाना साधते नज़र आते हैं।

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं Jacqueline

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular