Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShamli Crime युवक ने पत्नी से विवाद के बाद दो बच्चों...

Shamli Crime युवक ने पत्नी से विवाद के बाद दो बच्चों की हत्या कर मौत को लगाया गले

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Shamli Crime यह अवसाद है या कुछ और… लोग घरेलू कलह से तंग कर अपने परिवार को खत्म करने से नहीं हिचक रहे हैं। यूपी में बीते 24 घंटे में तीन शहरों में तीन परिवार खत्म हो गए। कानपुर में शुक्रवार को तो शनिवार को महोबा और शामली में दर्दनाक मामले सामने आए हैं। महोबा में सुबह एक महिला तीन बच्चों की हत्या करने के बाद फांसी पर झूल गई तो शाम को शामली में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद दो बच्चों की हत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।


झिंझाना क्षेत्र में युवक ने दो बच्चों को लगाई फांसी Shamli Crime

शामली के झिंझाना क्षेत्र में एक युवक ने दो बच्चों को फांसी देकर मौत के गले लगा लिया। पत्नी से विवाद के बाद युवक ने आज यह कदम उठाया है। कुड़ाना निवासी सवित पुत्र रामकिशन का पिछले दिनों से अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। इस दौरान सवित अपने दो बच्चों (एक बेटा-एक बेटी) को लेकर वह घर से चला गया। इसके बाद झिंझाना क्षेत्र में जाकर पहले दोनों बच्चों को फांसी लगा दी।

युवक खुद भी फंदे पर गया झूल Shamli Crime

बच्चों की मौत के बाद युवक खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में खलबली मच गई। पुलिस मौके पर पहुंच तो मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि 29 नवंबर को भाई रात में अपने दोनों बच्चे पुत्र लक्ष्य आठ वर्ष तथा पुत्री लक्षी पांच को घर से लेकर चला गया था।

वह अपनी पत्नी के साथ दूसरे मकान पर रहता था। मुकेश ने कोतवाली में भाई की गुमशुदगी भी दर्ज करा रखी है। पत्नी के साथ विवाद के बारे में उनके भाई को भी कोई जानकारी नहीं है। उसकी पत्नी पेरिस 30 दिसंबर मायके छपरौली चली गई थी। 2013 में सवित की शादी पेरिस से हुई थी।

Read More: 100 Passengers Lost After Returning Home: वतन वापसी के बाद 100 से ज्यादा यात्रियों ने स्वास्थ्य विभाग से काटा संपर्क, रैपिड रिस्पांस टीम घर पर देगी दस्तक

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular