Monday, July 8, 2024
HomeKaam Ki BaatShamli : सड़क हादसे में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने...

Shamli : सड़क हादसे में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी

- Advertisement -

(Jayant Chaudhary reached to meet the relatives of the youth): राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Chairman Jayant Chowdhary) ने शामली (Shamli) में तूफानी दौरा किया।

जिसमें उन्होंने जनपद के शामली में अलग-अलग सड़क हादसों में 5 युवकों की हुई, मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही एक भारतीय सेना के जवान के निधन हुआ था। इन सभी के परिवारों से मिलकर जयंत चौधरी ने पीड़ितों का ढांढस बढ़ाया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आपको बता दें कि शामली जनपद में पिछले कुछ दिनों में कई बड़े हादसे हुए हैं। जिसमें से पहला हादसा कैराना का है। जहा पर तीन दोस्तों की मौत एक साथ कार हादसे में हुई थी। तो वही दूसरी घटना 7 दिन पूर्व की है।

जहा दो दोस्तों की रोड हादसे में मौत हो गई थी। इसके साथ ही तीसरी घटना कांधला क्षेत्र की है। जहा भारसी गांव निवासी भारतीय सैनिक राजीव की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई थी।

इन सभी मौतों के बाद राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शामली में तूफानी दौरा किया और तीनो पीड़ित परिवारों से मिलकर उनका ढांढस बधाया। आज जयंत चौधरी जनपद शामली में तूफानी दौरे पर हैं। वहा पीड़ित परिवारों से मिलकर उनका ढांढस बढ़ाया।

किसान नेता के मूर्ति का किया लोकार्पण

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी पीड़ितों के परिवार वालो से मिलने के बाद कस्बा ऊन पहुंचे। जहा उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री और किसान नेता चौधरी चरण सिंह जी की मूर्ति का लोकार्पण किया। मूर्ति के लोकार्पण के वक्त उनके स्वागत में बहुत लोग मौजूद रहे। जहाँ उनका फूल माला से स्वागत किया गया।

also read- खसखस का पौधा बता हो रही अफीम की खेती, पुलिस ने किया पर्दाफाश

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular