Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsShamli News: ससुराल और मायके वालों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल

Shamli News: ससुराल और मायके वालों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli News: शामली में विवाहिता दो बहनों के साथ ससुरालियों ने किसी बात को लेकर पिटाई कर दी। जिसके बाद उनकी शिकायत पर दो गाड़ियों में भरकर उनके परिजन विवाहिताओं की ससुराल पहुँच गए। जहां पर दोनों पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमे करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया।जहां से कुछ लोगों को हाय सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

मायके और ससुराल पक्ष के बीच लाठी डंडे चले

दरअसल आपको बता दे कि यह घटना जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के मोहल्ला खेल की है। यहां पर मुज़फ्फरनगर जिले के जोगियाखेड़ा गांव की दो सगी बहने सलमा व शिवा की गुलबाज और सुल्तान शादी से हुई है। दोनों बहनों ने शाम को करीब 5 बजे अपने घर पर सूचना देकर बताया कि उनके साथ मारपीट हो रही है। तभी दोनों विवाहिता के परिजन करीब दो दर्जन लोग गाड़ियों में सवार होकर वहां पहुंचे और बातचीत करने के दौरान उनके मायके वालों और ससुराल पक्ष के बीच में लाठी डंडे और तेज धारदार हथियार चले। घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

दोनों बहनों ने मिलकर सुलतान को पीटा

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में दिलशाद, अमजद, आजम ,गुल्लू, अब्दुल, साबिर जमील, मुरगु, एहसान आदि लोग घायल हुए हैं। जिनका उपचार कांधला के सरकारी अस्पताल में पुलिस के द्वारा कराया जा रहा है। वहीं इस मामले में घायल के परिजनों का कहना है कि मेरे दो भाई गुलबाज और सुल्तान की शादी जोगिया खेड़ा की दो बहनों के साथ हुई थी, जिन्होंने आज दोनों बहनों ने मिलकर सुलतान को पीटा था और फिर अपने घर वालों को सूचना दे दी। जिसमें उनके वहां से काफी बड़ी संख्या में लोग आए और यहां पर आते ही मारपीट की घटना करने शुरू कर दी। जिसमें करीब 6 लोग हमारे घर है कुछ उनके लोग भी घायल हुए हैं।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही

वहीं इस मामले में सीओ कैराना अमरदीप सिंह का कहना है कि दो बहनों की कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के मोहल्ला खेल में शादी हुई थी। जिन्होंने करीब शाम को अपने परिवार वालों को सूचना देकर कहा कि हमारे साथ मारपीट हो रही है, तो वहां से करीब 15 से 20 लोग यहां पहुंचे। जिनकी किसी बात को लेकर फिर उनके मायके ओर ससुराल दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है।जिसमें लाठी डंडे और तेज धारदार हथियारों से हमला हुआ है। हमले में घायल हुए आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को कांधला के अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Also Read: Lucknow News: खुद को आयुर्वेदिक डॉक्टर बता लखनऊ के एक घर में रहा रहा था संदिग्ध आतंकी, ऐसे हुआ…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular