Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsShamli News: चम्मच फैक्ट्री में लगी संदिग्ध परिस्थितियों में आग, आग से...

Shamli News: चम्मच फैक्ट्री में लगी संदिग्ध परिस्थितियों में आग, आग से व्यापारी को 3 करोड़ का नुकसान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Shamli News: यूपी के शामली में सोमवार की सुबह एक चम्मच फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि उसने कुछ ही पल में फैक्ट्री में रखे सभी सामान को अपनी चपेट में ले लिया और सामान जलकर खाक हो गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने भी बमुश्किल आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक व्यापारी को करीब 3 करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका था। आग लगने की सूचना पर पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी का ढांढ़स बढ़ाया।

क्या है मामला?

दरअसल यह घटना जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के कंडेला इंडस्ट्रियल एरिया की है। यहां पर शामली निवासी व्यापारी अनुज गर्ग की अमर इसप्लेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक बड़ी चम्मच में गिलास फैक्ट्री है। अनुज का अधिकतम माल विदेशों में एक्सपोर्ट होता है। आज सुबह करीब 7:30 बजे अचानक फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि उसने चांद ही बालों में फैक्ट्री में रखे माल को अपने आगोश में ले लिया और समस्त सामान जलकर खाक हो गया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां,3 करोड़ को हुआ नुकसान

आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियों में बमुश्किल आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग बुझ पाती तब तक व्यापारी को तीन करोड़ रूपए का नुकसान हो चुका था। पीड़ित व्यापारी अनुज गर्ग ने बताया कि मौसम खराब होने के कारण माल ज्यादा नहीं बनाया था। वरना नुकसान और भी ज्यादा हो सकता था। वहीं आग लगने की सूचना पर पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा भी मौके पर पहुंचे और उसने पीड़ित व्यापारी का ढांढ़स बधाया।

Matka Water Benefits & Harm: मटके का पानी-पीने से होने वाले स्वास्थ लाभ, इसके साथ ही होने वाले नुकसान भी आपको जानना चाहिए

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular