Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsShamli News: युवक से लाखों की ठगी, दो पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों...

Shamli News: युवक से लाखों की ठगी, दो पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shamli News: यूपी के शामली में एक युवक से रुपयों को दुगना करने का लालच देकर 2.50 लाख की ठगी कर ली गई। इस ठगी में दो पुलिसकर्मियों समेत तीन युवक शामिल बताए जा रहे है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दो पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए निलंबन की की कार्रवाई की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के थाना बाबरी क्षेत्र का है। जनपद शामली के गांव पंजोखरा निवासी शुभम नाम का युवक में बाबरी पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि तीन युवकों ने उसके साथ आरोपियों को चंद दिनों में डबल करने की बात कह कर दो किस्तों में ढाई लाख रुपए ठग लिए हैं। जिस दिन रुपए दिए जाने से उस दिन दो 2 पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और मारपीट करते हुए उसको वहां से भगा दिया। पीड़ित ने 112 पर कोल कर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

2 पुलिसकर्मियों समेत पांच युवकों के विरुद्ध ठगी का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 2 पुलिसकर्मियों समेत पांच युवकों के विरुद्ध ठगी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में सरफराज व जतिन नाम के दो ठगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो पुलिसकर्मी जिनके नाम मयन व प्रवेश इनको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके विरुद्ध विभागीय जांच शुरू कर दी है। वहीं मुकदमे में फरार एक आरोपी की तलाश शामली पुलिस कर रही है।

Basti News: इंटरनेशनल हैकर पर योगी सरकार और प्रशासन का चला हंटर, करोड़ों की अवैध सम्पति हुई जब्त

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular