Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsShamli News: कैराना में दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव व फायरिंग,...

Shamli News: कैराना में दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव व फायरिंग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि दो पक्षों के बीच विवाद होता है और विवाद में आमने-सामने से पथराव व फायरिंग शुरू हो जाता है।

पथराव और फायरिंग का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दे कि पूरा मामला जनपद शामली के करना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इमामबाड़ा का है जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो पक्षों के बीच विवाद होता है और विवाद में आमने-सामने से पथराव व फायरिंग शुरू हो जाता है। पथराव और फायरिंग का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो जब पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि यह वीडियो कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इमामबाड़ा का है जहां पर शराब पीने को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद यह झगड़ा जंग में तब्दील हो गया और दोनों तरफ से पथराव और फायरिंग हुई जिससे पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य की तलाश जारी है।

शराब को लेकर हुआ विवाद

वहीं इस पूरे मामले में सीओ कैराना अमरदीप कुमार मौर्य ने बताया कि यह कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक मोहल्ला है इमामबाड़ा इस मोहल्ले में दो पक्ष में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया दोनों पक्षों के द्वारा पथराव किया गया और इसमें एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष पर फायरिंग की गई तत्काल पुलिस को सूचना मिली और पुलिस मौके पर गई इसमें चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है और उसमें वह चार लोग शब्बीर, महफूज, इनायत और मोबिन है और अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

अभी तक इसमें जो सामने आया है वह एक पक्ष से दूसरे पक्ष के साथ दारु पीने को लेकर मारपीट हुई है। अभी मुख्य अभियोग की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और उसको भी गिरफ्तार करके असलाह भी बरामद कराया जाएगा।

Also Read: Uttrakhand News: लोहाघाट की महिलाओं ने पुलिस कर्मियों को बंधी राखी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular