Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsShamli News: शामली में नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने युवक का...

Shamli News: शामली में नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने युवक का लाइव वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shamli News शामली समाचार: शामली में नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे छोले बेचने वाले युवक ने 10 रुपए का लालच देकर नाबालिग बच्ची को किया किस..ठेले वाले व्यक्ति की अश्लीलता का वीडियो वायरल।

बच्ची को बहला फुसलाकर की अश्लील हरकत

नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने का वीडियो आया सामने ।जिसमे में एक व्यक्ति गली में ठेले पर छोले बेच रहा है उसी दौरान दुकान पर आलू लेने गयी मासूम बच्ची से अश्लील हरकत करने लगा। आरोपी ने मासूम बच्ची को 10 रुपए का लालच दिया और उसके बाद बच्ची को बहला फुसलाकर किस करने लगा। आरोपी की अश्लीलता का लाइव वीडियो गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिख रही बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला नानुपुरा का है। जहाँ पर एक नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक ठेले पर छोले बेच रहा है जिसकी पहचान सुभाष पुत्र तिलकराम के रूप में हुई है, जोकि मौहल्ला नानुपुरा में छोले बेचने के दौरान एक मासूम बच्ची से अश्लील हरकत कर रहा है। वीडियो में आरोपी ठेली चालक मासूम बच्ची को किस कर रहा है।आरोपी ने मासूम को 10रुपए का लालच दिया और सुमसान रास्ते पर किस करने लगा। आरोपी की करतुते लाइव पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

परिजयिनो ने करवाई शिकायत दर्ज

वायरल वीडियो के बाद पीड़िता के परिजन आग बबूला हो गए। इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की और आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की माँग की है। वही सीओ सिटी श्यामवीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि परिजनो की शिकायत पर तत्काल अभियोग पंजिकृत कर लिया गया और वीडियो में दिख रहे आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular