Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShamli News: एक अधेड़ किसान का शव ज्वार के खेत में मिलने...

Shamli News: एक अधेड़ किसान का शव ज्वार के खेत में मिलने से, गांव में सनसनी….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli News: शामली में एक अधेड़ किसान का शव ज्वार के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक अविवाहित था और खेत में ही रहता था। मृतक के सिर में चोट के निशान हैं, जगह-जगह खून के निशान है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक किसान भाजपा नेत्री पूनम राणा का जेठ था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दे कि यह वारदात जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत की है। एक अधेड़ किसान का शव ज्वार के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि किसान शोकेंद्र का शव उनके खेत में सड़क के पार विजयपाल के ज्वार के खेत में पड़ा हुआ है। जिसके बाद एसपी अभिषेक, थाना आदर्श मंडी एसओ, फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और जांच शुरू दी। खेत में जगह-जगह खून के निशान मिले हैं।

मृतक भाजपा नेत्री पूनम राणा का जेठ

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक अविवाहित था और खेत में ही रहता था। घटनास्थल से ऐसा लग रह की यहां कि यहां पर झड़प हुई है, उसके बाद शोकेन्द्र की पहले पीट कर और फिर रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी गई। मौके से शराब के खाली पव्वे भी मिले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक किसान भाजपा नेत्री पूनम राणा का जेठ था।

Also Read: Shamli News: अवैध पटाखा फैक्ट्री विस्फोट, मौके पर पहुंचे रालोद के दो विधायक…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular