Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsShamli News : भरभरा कर गई मकान की छत, मां की मौत,...

Shamli News : भरभरा कर गई मकान की छत, मां की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shamli News शामली : यूपी के शामली (Shamli News) में मकान के अन्दर सो रही मां व बेटी ‌के ऊपर भरभरा कर गिरने से मां की मौत हो गई। जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया। जबकि बेटी को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पुरा मामला जनपद शामली की तहशील ऊन क्षेत्र के गांव पांथुपुरा का है। जहां पर अल सुबह एक मकान की छत अचानक भरभराकर गिर गई। मकान के अंदर सोई मां-बेटी मलबे के नीचे दब गई जिसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई।

गांव निवासी 50 वर्षीय विधवा शिक्षा पत्नी महक सिंह उम्र अपनी बेटी रूपा के साथ मकान में सोई हुई थी, रात में तेज बरसात के बाद अचानक मकान की छत भरभरा कर गिर गई, जिसके नीचे दबने से शिक्षा की मौत हो गई।

उपजिलाधिकारी ने लोगों को दिलाया सांत्वना

साथ ही, बेटी रूपा घायल हो गई। रूपा की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मां-बेटी को मलबे से बाहर निकाला लेकिन तक शिक्षा की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद मामले की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी ऊन विजय शंकर ने गांव में पहुंचकर घायल बेटी को सांत्वना देते हुए आर्थिक सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया है।

मौके पर पहुंची चौसाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायल रूपा के पिता की बीमारी के चलते दो वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद दोनों मां-बेटी मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर कर रही थी।

Also Read – भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान “राहुल को कोई नहीं लेता सीरियस, देश को इस गठबंधन से खतरा”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular