Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsShamli News: पैसों के लेनदेन को लेकर एक ही परिवार के दो...

Shamli News: पैसों के लेनदेन को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों  में चले लाठी डंडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shamli News: शामली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हाजी पूरा मे रूपये के लेनदेने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों मे चले लाठी डंडे। जिसमें में धारदार हथियारों व लाठी डंडों के चलने से दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

लेनदेन को लेकर जमकर हुआ संघर्ष

शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुरा निवासी पूर्व सभासद नसीफ उर्फ भूरा व उसके भाई तहसीम व रहीस के बीच रूपयों के लेनदेन को लेकर जमकर संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों के लोग हाथों में धारदार हथियार लेकर आमने सामने आ गए और जमकर संघर्ष हुआ। सरेआम हथियार चलने से मौहल्ले में भगदड मच गई।

पुलिस के हिरासत में दोनों पक्षों के लोग

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां फटकाकर झगडा कर रहे लोगों को तितर बितर किया। पुलिस ने घायलों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पूर्व सभासद नसीम उर्फ भूरा पक्ष के सनव्वर, मनव्वर व मौहसीन को गंभीर चोटे आई है। जबकि दूसरे पक्ष के फैसल, शमीम, साहिब, जीशान भी घायल होने के कारण मेडिकल परीक्षण कराया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर मामले में जांच कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, बरेली सहित प्रदेश के इन 39 जिलों में बारिश के भारी आसार, जानें अपने शहर का हाल 

UP Crime: फतेहपुर में छात्रा के साथ मुस्लिम युवकों ने किया गैंगरेप, घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular