Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShamli: भुट्टो के चक्कर में अपने राजनीतिक भुट्टे सेंक रही है भाजपा,...

Shamli: भुट्टो के चक्कर में अपने राजनीतिक भुट्टे सेंक रही है भाजपा, RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मोदी सरकार को घेरा

- Advertisement -

Shamli

इंडिया न्यूज, शामली (Uttar Pradesh)। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा की गई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष व सांसद जयंत चौधरी का भी बयान आया है। जयंत चौधरी का कहना है कि भुट्टो के बयान पर भाजपा अपने राजनीतिक भुट्टे से सेंक रही है। क्योंकि निकाय चुनाव है। अगर भाजपा को विरोध करना था तो पाकिस्तान के राजदूत को तलब कर उसके सामने विरोध प्रकट कर सकते थे।

सपा के साथ गठबंधन में निकाय चुनाव लड़ेगी रालोद
दरअसल आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी जनपद शामली के गांव की टिटौली में भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण करने के लिए आए हुए थे। यहां जयंत चौधरी ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर अभी कोर्ट का फैसला आना है, उसके बाद ही वह कुछ कह पाएंगे। उनके कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। पार्टी के द्वारा भी निकाय चुनाव के लिए एक समिति का चयन किया गया है, वह समाजवादी पार्टी के नेताओं से मिलकर सीटें तय करेंगे कि गठबंधन में उनके खाते में कितनी सीटें आई हैं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर हो रहे भगवे के विवाद पर जयंत चौधरी ने कहा कि तू इधर उधर की बात मत कर यह बता कि काफिला क्यों लुटा। उन्होंने यह सीधा सवाल योगी और मोदी पर दागा। किसान आंदोलन में हुए किसानों पर मुकदमे की वापसी के सवाल पर जयंत चौधरी ने प्रश्न उठाया। उन्होंने कहा कि एक साल हो गया और भाजपा की सरकार बार-बार किसानों के मुकदमे वापस लेने की बात करती है। लेकिन आज तक वह मुकदमे वापस नहीं कर पाई है। यह उनकी नाकामी है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा की गई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी के ऊपर जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग जगह-जगह जनपदों में प्रदर्शन कर रहे हैं। आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। वह देश में मौजूद पाकिस्तान के राजदूत को तलब कर उससे क्यों नहीं जवाब मांगते। भाजपा के लोग तो प्रदर्शन कर निकाय चुनाव की तैयारी में लग गए हैं। भाजपा के लोगों को भुट्टो के चक्कर में अपने राजनीतिक भुट्टे सेंकने हैं।

चीन के साथ झड़प को दबाना चाहती है भाजपा
चीन के साथ हुई सेना के जवानों की झड़प पर जयंत चौधरी ने कहा कि घटना के बाद कई दिनों तक सदन चलता है, लेकिन भाजपा इस घटना को दबाना चाहती है। जब मीडिया के माध्यम से यह जानकारी देश को मिलती है तो तब जाकर भाजपा सदन में इस विषय पर अपना पक्ष रखती है, यह सदन की पूरी अवहेलना है। हम लोग पूरी तरह से सेना के साथ हैं। उन्होंने कहा कि देश की सीमा पर एक ओर पाकिस्तान और दूसरी ओर चीन है, जब चुनौती इतनी कठिन है ऐसे समय में सेना को मजबूत करने के लिए कार्य करना चाहिए। लेकिन भाजपा है कि अग्निवीर जैसी घटिया स्कीम लेकर आई है जिसे सेना का मनोबल गिरा है।

यह भी पढ़ें: नेशनल हाइवे पर तीन गाड़ियां टकराईं, जीजा-साले की मौत, एक की हालत गंभीर 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular