Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधShamli : युवक पर नाबालिग संग बलात्कार का आरोप, 3 महीने की...

Shamli : युवक पर नाबालिग संग बलात्कार का आरोप, 3 महीने की गर्भवती होने पर पता चला मामला

- Advertisement -

(Youth accused of raping a minor): यूपी (UP) के शामली (Shamli) में नाबालिग संग बलात्कार का आरोप लगाया गया है। जिसकी घटना 3 महीने की गर्भवती होने पर पता चला था।

  • तीन महीने की गर्भवती होने पर चला पता
  • क्या है पूरा मामला
  • 3000 की रकम लेकर की सफाई

तीन महीने की गर्भवती होने पर चला पता

शामली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक के साथ अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित परिजनों का आरोप की घटना का खुलासा 3 महीने की गर्भवती होने पर पता चला। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की।

क्या है पूरा मामला

यह मामला शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां किशोरी के साथ पड़ोस में आना-जाना करने वाले एक व्यक्ति ने रेप की घटना को अंजाम दिया।

घटना का खुलासा 3 महीने की गर्भवती होने के बाद हुआ। मामले में पीड़ित परिजन ने जहां पहले एक निजी हॉस्पिटल में बेटी को दर्द के कारण दिखाया था।

3000 की रकम लेकर की सफाई

पीड़ितों का कहना है कि क्षेत्र के गांव खेड़ीकरम करने की महिला डॉक्टर ने 3 महीने की गर्भवती होने का खुलासा किया है और फिर हजारों रुपये की रकम लेकर उसकी सफाई की है।

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्यवही की मांग की। पुलिस ने पीड़ित का डॉक्टरी परीक्षण के लिये भेज दिया है, और आगे की कानूनी कार्यवही शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र में किशोरी के साथ रेप की घटना का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ALSO READ- कल से चैत्र नवरात्रि की होंगी शुरुआत, जानें कलश स्थापना की विधि और शुभ मुहूर्त

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular