Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPolitics: शिवपाल की बीजेपी को खरी खरी- कहा "99 बार के बाद...

Politics: शिवपाल की बीजेपी को खरी खरी- कहा “99 बार के बाद नहीं करेंगे बर्दास्त…

शिवपाल ने कहा है कि "हम भी 99 बार तक हम देख रहे हैं, जैसे ही 99 पार होगा उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि महिला भाजपा नेता ऋचा राजपूत के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए."

- Advertisement -

लखनऊ: प्रदेश में इन दिनों BJP और SP में ट्विटर से सड़क संग्राम छिडा़ हुआ है. हाल ही समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के एडमिन मनीष जगम अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद सपा के तमाम कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. मनीष की गिरफ्तारी के बाद अखिलेश यादव खुद पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे जहां पर उन्होंने तमाम अधिकारियों से बात की.

इस मामले को लेकर सपा नेता शिवपाल यादव ने बीजपी को खुली चेतावनी दी है. शिवपाल ने कहा है कि “हम भी 99 बार तक हम देख रहे हैं, जैसे ही 99 पार होगा उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि महिला भाजपा नेता ऋचा राजपूत के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए.” वही उन्होंने बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ऋचा राजपूत को लेकर कहा कि उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए.

ऋचा ने की थी मीडिया सेल पर FIR

आपको बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता ऋचा ने 6 जुलाई को समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसपर कार्यवाई करते हुए लखनऊ की हज़रतगंज पुलिस ने मीडिया सेल के एडमिन को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि उन्हें अगले दिन ही जमानत भी मिल गई थी.

ऋचा ने लगाए थे कई आरोप

सपा के मीडिया सेल के उपर ऋचा ने कई आरोप लगाए थे. उन्होंने शिकायत में कहा था कि मीडिया सेल और सपा के नेताओं की ओर से लगातार धमकियां मिल रहीं हैं. ऋचा ने कहा था कि अगर उन्हें या उनके परिवार को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी सपा और अखिलेश यादव की होगी.

ये भी पढ़ें- MLC Election UP: बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, इन उम्मीदवारों पर जताया भरोसा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular