Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsShocking: लड़की ने प्रेमी को घर बुलाया, फिर लड़के के साथ किया...

Shocking: लड़की ने प्रेमी को घर बुलाया, फिर लड़के के साथ किया ऐसा काम, हैरान कर देगा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shocking: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक का अवैध रूप से गुप्तांग काटने का मामला सामने आया है। उसकी प्रेमिका ने उसे यह कहकर घर बुलाया कि उसके पिता को दिल का दौरा पड़ा है और फिर परिवार ने एक साजिश के तहत युवक को जिंदगी भर के लिए जख्म दे दिए। घायल व्यक्ति दुर्घटनास्थल से भागने में सफल रहा। पीड़ित का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया

पीड़ित के पिता ने अपनी शिकायत में कहा: उनका बेटा और आरोपी की बेटी लंबे समय से रिश्ते में थे। इससे परेशान होकर लड़की के परिवार ने सुबह 4:30 बजे उसे फोन किया। लड़की ने बताया कि उसके पिता को दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें डॉक्टर के पास ले जाना होगा। कृपया जल्दी घर जाएं। इसके बाद लड़का घर से बिना जिम जाए लड़की के घर पहुंच गया। जिसके बाद लड़की के भाई ने उसे पीटा और धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया। वहां लड़की की मां और पिता भी थे।

लड़के ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई

पुलिस के मुताबिक युवक रोजाना की तरह सुबह जिम जाने के लिए घर से निकला था। तभी लड़की ने उसे फोन किया और बताया कि उसके पिता को दिल का दौरा पड़ा है। इस बारे में किसी डॉक्टर से मिलना होगा। जल्दी आओ। जैसे ही लड़का लड़की के घर पहुंचा तो लड़की के भाई ने उसे अंदर खींच लिया। पहले तो उसे जमकर पीटा गया। फिर उन्होंने उसकी सोने की चेन, अंगूठी और मोबाइल फोन छीन लिया। बाद में उसका गुप्तांग काट दिया गया। घायल लड़के ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

हालत नाजुक बनी हुई है

फिलहाल युवक का इलाज बैरिया के एक अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर के मुताबिक हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, इस संबंध में युवक के पिता ने सरैयागंज गोला रोड स्थित लड़की की मां और भाई के खिलाफ नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read: Israel-Hamas war: इजरायल की आर्मी ने दिखाया ‘CM योगी वाला एक्शन’ आतंकियों पर चलाया बुलडोजर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular