Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsShravasti Accident: सड़क हादसा! श्रावस्ती में पशुओं को बचाने के चक्कर में...

Shravasti Accident: सड़क हादसा! श्रावस्ती में पशुओं को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई बोलेरो, दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर मौत दो गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shravasti Accident: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना हो गया है। यहा बलरामपुर से बहराइच जा रही बोलेरो कार बौद्ध परिपथ पर इकौना के ग्राम भगवानपुर के करीब आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में बोलेरो पेड़ से जा टकराई व पलट गई। कार के खाईं में डूब जाने के कारण 5 लोगों की मौत हो गई। इस दुखद सड़क हादसे में 2 मासूम, 2 महिलाएं व 1 पुरुष की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए बहराइच भेजा गया है।

रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे सभी मृतक

सभी मृतक नेपालगंज के त्रिभुवन चौक निवासी थे और बलरामपुर रिश्तेदारी से लौट रहे थे। सूचना के मुताबिक ये बोलेरो गाड़ी नानपारा की बताई जा रही है। ड्राइवर भी नानपारा का ही रहने वाला है। फिलहाल पुलिस राहत व बचाव कार्य में लगी हुई है।

घायलों की हालत गंभीर

इस दुखद हादसे में दो घायलों को प्रदेश के मेडिकल कॉलेज बहराइच के लिए भेज दिया गया है। दोनों की हालत चिताजनक बनी हुई है। डाक्टर के मुताबक, मृतक नेपाल देश के त्रिभुवन चौक निवासी हैं, वहीं, कार का चालक बहराइच जनपद के नानपारा का निवासी बताया जा रहा है।

ALSO READ:

Up Politics: आजमगढ़ पहुंचे केशव मौर्य, बोले- चाचा भी हार गए भतीजा भी हार गए, यूपी में 80 सीट पर खिलेगा कमल का फूल..

UP News: अतीक के बेटे अली के गुर्गों ने जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा, खाली करने पर मांग रहे थे 50 लाख, विकास परिषद ने की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही   

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular