Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShravasti News: BJP नेता के बागी तेवर, कांग्रेस की प्रेसवार्ता में पार्टी...

Shravasti News: BJP नेता के बागी तेवर, कांग्रेस की प्रेसवार्ता में पार्टी पर लागाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shravasti New : श्रावस्ती में आज कांग्रेस पार्टी ने नगर पंचायत इकौना प्रत्याशी और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और बीजेपी के बागी चेयरमैन ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने मतगणना में धांधली की आशंका का आरोप लगाया, उन्होंने कहा बीजेपी विधायक लोगों से कहते घूम रहे हैं की जीत भले ही किसी की जीत का प्रमाण पत्र बीजेपी को ही मिलेगा।

श्रावस्ती में नगर पंचायत इकौना में आज कांग्रेस प्रत्याशी के पति और कांग्रेस जिला अध्यक्ष नसीम चौधरी और बीजेपी के बागी चेयरमैन जितेन्द्र कुमार गुप्ता ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा प्रशासन का निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए धन्यवाद दिया तो वही बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के विधायक रामफेरन पांडेय और उनके सहयोगी जगह-जगह कहते नजर आ रहे हैं की चुनाव भले ही कैसा हुआ हो लेकिन जीत का प्रमाण पत्र बीजेपी को ही मिलेगा। वहीं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और प्रत्याशी प्रतिनिधि नसीम चौधरी ने कहा कि बीजेपी विधायक मतगणना स्थल पर पहुंचकर मतगणना को प्रभावित कर सकते हैं।

हालांकि चुनाव आयोग और प्रशासन से अनुरोध है कि उनको मतगणना स्थल पर ना आने दिया जाए। वहीं बीजेपी के बागी चेयरमैन जितेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि बीजेपी पूरी तरीके से मतगणना को प्रभावित करना चाह रही है। जबकि शासन ने चुनाव निष्पक्ष कराया है और हमने कांग्रेस को समर्थन दिया है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी जीत के कगार पर है और अगर जनता चाहती है। तो हम 25 हज़ार समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामेंगे वंही आपको बताते चलें नगर पंचायत इकौना में त्रिकोणीय लड़ाई नजर आ रही है अब देखना है की जनता ने किसके सर पर सेहर बांधने का फैसला किया है ये तो 13 मई को ही पता चलेगा।

Also Read: Hamirpur News: कैबिनेट मंत्री नंदी ने विपक्ष पर बोला करारा हमला, बोले- विपक्ष के पास मुद्दा नहीं, प्रदेश में कानून का राज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular